रविवार, जुलाई 14, 2024
होमViral खबरवसई में प्रेमी के सिर चढ़ा खून, बीच रास्ते में हथियारों से...

वसई में प्रेमी के सिर चढ़ा खून, बीच रास्ते में हथियारों से हमला कर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, वीडियो देख कांप जाएगा दिल

Date:

Related stories

Mumbai News: महाराष्ट्र के पालघर जिले में स्थित ऐतिहासिक शहर व मुंबई के उपनगर के रूप में अपनी छाप छोड़ चुके वसई से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल वसई में एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर बीच रास्ते में ही स्पैनर से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस पूरे प्रकरण का हिंसात्मक विजुअल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सनकी प्रेमी को प्रेमिका पर बार-बार हमला करते देखा जा सकता है।

मुंबई शहर के वसई नगर में हुए इस हमले के बाद स्थानिय प्रशासन ने हत्याकांड में आरोपी रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक युवती की पहचान आरती (20) के रूप में हुई है। प्रशासन का कहना है कि हिंसात्मक अपराध को लेकर जांच का क्रम जारी है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जा सकेगा।

प्रेमी के सिर चढ़ा खून

देश-दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में अपराध के विभिन्न प्रवृति को लेकर खबर सामने आती है। इसमें कुछ खबरें ऐसी होती हैं तो दिल को झकझोर कर रख देती हैं। ताजा उदाहरण मुंबई के वसई नगर हत्याकांड का है जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सरेआम बीच रास्ते पर ही मौत के घाट उतार दिया है।

वसई हत्याकांड का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आरोपी युवक द्वारा किया गया जघन्य कृत्य देखा जा सकता है। वीडियो में ही आरोपी युवक अपनी प्रेमिका पर चीखता-चिल्लाता भी नजर आ रहा है।

नोट– प्रतीकात्मक फोटो (इमेज) पर क्लिक कर आप वसई हत्याकांड का वीडियो देख सकते हैं।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

मुंबई के वसई में हुए हत्याकांड का संज्ञान प्रशासन ने ले लिया है। जानकारी के अनुसार स्थानिय प्रशासन ने मौके से ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रशासन का कहना है कि मामला प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का लग रहा है और ऐसे में आरोपी से पूछ-ताछ की जा रही है। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर हत्या के स्पष्ट कारण को सामने लाया जा सकेगा।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories