रविवार, जुलाई 14, 2024
होमख़ास खबरेंRohit Sharma Viral Video: विक्ट्री परेड से पहले रोहित शर्मा ने जान...

Rohit Sharma Viral Video: विक्ट्री परेड से पहले रोहित शर्मा ने जान से भी ज्यादा प्यारी टी20 ट्रॉफी को चमकाया, देखें विडियो

Date:

Related stories

Rohit Sharma Viral Video: मुंबई में विक्ट्री परेड से पहले रोहित शर्मा का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि परेड से पहले रोहित शर्मा और उनकी टीम को देखने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा है कभी न रूकने वाली मुंबई आज थम सी गई है।

गौरतलब है कि परेड के बाद वानखेड़े स्टेडियम में बीसीसीआई सचिव द्वारा सभी खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया जाएगा।

स्टेडियम में बोलते वक्त रोहित शर्मा हुए भावुक

आपको बता दें कि 2 किलोमीटर लंबे विक्ट्री परेड भारतीय खिलाड़ियों ने वानखेड़े स्टेडियम में एंट्री ली। एंट्री लेते ही फैंस के शोर से पूरा स्टेडियम गूंज ऊठा। बता दें कि बारी- बारी से एंकर ने सबकों बुलाया। जब एंकर रोहित शर्मा ने को बुलाया तो शर्मा बोलते वक्त भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि “मैं ट्रॉफी जीतकर बहुत खुश हूं। मेरे लिए वर्ल्ड कप का हर मैच जीतना बहुत महत्त्वपूर्ण रहा। पहले वर्ल्ड कप में हमने दुनिया को बताया कि हम वर्ल्ड कप जीत सकते हैं। उसके बाद फिर से हमने वर्ल्ड कप जीता, जो बहुत अहम था। उसके बाद चैंपियंस ट्रॉफी जीतना भी खास रहा। इससे पता चलता है कि खिलाड़ियों से ज्यादा जीत की चाहत फैंस को थी। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं इसे लीड कर रहा हूं और हर भारतीय का सपना पूरा कर सका।

उन्होंने आगे कहा कि आखिरी ओवर में मैं लॉन्ग ऑन पर खड़ा था, तब सूर्यकुमार लॉन्ग ऑफ पर थे। हार्दिक हमारे लिए सबसे अहम ओवर डाल रहे थे। मिलर ने जैसे ही शॉट खेला, मैं डर गया, लेकिन जैसे ही सूर्या ने कैच पकड़ा, मैं समझ गया कि मैच हमारा है। क्योंकि मैं जहां से खड़ा था, मुझे दिख गया था कि यह कैच क्लीन है और मिलर आउट हैं”।

बीसीसीआई ने दिए 125 करोड़ रूपये

बता दें कि सम्मान समारोह का समापन हो चुका है वहीं बीसीसीआई ने आखिरी नें पूरी टीम को 125 करोड़ रूपये का चेक दिया। इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने ग्राउंड के चक्कर लगाए और स्टेडियम में मौजूद फैंस की ओर धन्यवाद के रूप में टेनिस की बॉल फेंकी। इसके साथ ही समापन से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया और पूरा स्टेडियम शोर के कारण गूजने लगा।

Latest stories