मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरबाप रे! 6 लाख की TATA Punch के एक 'पंच' से चारों...

बाप रे! 6 लाख की TATA Punch के एक ‘पंच’ से चारों खाने चित हुआ ट्रक , वीडियो देख लोग बोले-‘खरीदेंगे तो पंच ही’

Date:

Related stories

TATA Punch: देश की बड़ी कंपनियों में शुमार टाटा का जलवा हर तरफ है। टाटा अपनी मजबूत और टिकाऊ गाड़ियों के साथ-साथ सेफ्टी फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, ग्राहक इस पर काफी प्यार और विश्वास जताते हैँ। त्योहारी सीजन शुरु हो चुका है, ऐसे में काफी यूजर्स नई गाड़ी को खरीदने की सोच रहे होंगे। काफी लोग कंफ्यूज भी होंगे की वो कौन सी कार खरीदें? अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो ये खबर आपको काफी हैरान के साथ खुश कर देगी।

Punch ने मिनी ट्रक को किया चित

सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिन्हें देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि, टाटा की पंच के सामने किस तरह से टाटा का मिनी ट्रक चारों खाने चित हो गया। ये वीडियो टाटा के क्रैश टेस्ट का है। जिसमें ये देखा जा सकता है कि, टाटा पंच मिनी ट्रक Tata Ace से टकराई जाती है। जिसमें टाटा की पंच पर थोड़ी बहुत ही खरोच और डेंट पड़ते हैं लेकिन टाटा का मिनी ट्रक पलट जाता है।जो भी इसे देखकर रहा है वो हैरान हो जा रहा है। रियल लाइफ क्रैश टेस्ट में ये कार नंबर वन निकल जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभी हालहि में लॉन्च हुई हैरियर फेसलिफ्ट और टाटा सफारी फेसलिफ्ट को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार मिले हैं। सेफ्टी के मामले में टाटा की ये गाड़ियां नंबर वन हैं।

6 लाख में सेफ्टी फीचर्स से है लबालब

टाटा पंच 5.99 लाख से लेकर 9.52 लाख तक एक्स शोरुम कीमत पर आती है। टाटा पंच को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार मिले हैं। बच्चों की सेफ्टी के लिए 4 स्टार की रेटिंग दी गई है। tire pressure monitoring system, dual-airbags standard, reverse parking camera, front fog laps with cornering system, auto headlamps, rain sensing wipers, ABS, EBD, rear defrogger जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें