Home विडियो Viral IPL Video: जब 5 गेंदों में 22 रन बनाकर MS Dhoni...

Viral IPL Video: जब 5 गेंदों में 22 रन बनाकर MS Dhoni ने दिलाई जीत, देखें विस्फोटक बल्लेबाजी का वीडियो

0
Viral IPL Video

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हमें अबतक खेले गए 15 सीजन में कमाल की बल्लेबाजी देखने को मिली है। लेकिन भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने एक ऐसी पारी खेली थी जिसे देख हर क्रिकेट प्रेमियों का दिल गदगद हो जाता है। आईपीएल 2016 में महेंद्र सिंह धोनी द्वारा खेली गई बेहतरीन पारी का वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral IPL Video) होता रहता है।

धोनी ने खेली थी आतिशी पारी

यह बात है आईपीएल 2016 की जब शानदार खिलाड़ी धोनी अपनी टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को एक यादगार जीत दिलाई थी। दरअसल, पुणे को जीत के लिए आखिरी 5 गेंदों में 22 रनों की दरकार थी और क्रीज पर धोनी के साथ अश्विन मौजूद थे और पंजाब की तरफ से गेंदबाजी कर रहे अक्षर पटेल। धोनी ने अक्षर पटेल की जमकर धुनाई की और अपनी टीम को जीत दिलाई। धोनी ने इस मुकाबले में मात्र 32 गेंदों में 64 रनों की तेज तर्रार पारी खेली थी।

Also Read: 3 ऐसे क्रिकेटर जो IPL 2023 में PBKS के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं

यहां देखें Viral IPL Video:

Click here: https://www.iplt20.com/video/5403/m53-rps-vs-kxip-man-of-the-match-ms-dhoni

4 विकेट से जीती थी पुणे

आईपीएल 2016 में खेले गए लीग के 53वें मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाई। पंजाब की तरफ से मुरली विजय 59 और गुरकीरत सिंह ने 51 रनों की शानदार पारी खेली थी। 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुणे टीम की तरफ से धोनी की 64 रनों की तेज तर्रार पारी की वजह से मैच के अंतिम गेंद पर 4 विकेट से जीत हासिल की थी। इस बेहतरीन पारी के लिए धोनी को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया था।

Also Read: Viral IPL Video: Ravindra Jadeja ने जब बना दिए थे 6 गेंदों में 37 रन, जड़े थे 5 छक्के, देखें Video

Exit mobile version