बुधवार, मई 29, 2024
होमViral खबरViral News: कुरकुरे ना मिलने पर तलाक तक जा पहुंची पति-पत्नी की...

Viral News: कुरकुरे ना मिलने पर तलाक तक जा पहुंची पति-पत्नी की लड़ाई, यूजर्स बोले- ‘भगवान बचाए ऐसी चटोरी से’

Date:

Related stories

Viral News: कहते हैं शादी का रिश्ता काफी नाजुक होता है और इसे बहुत ही मेहनत से संजोकर रखने की जरूरत होती है। कभी-कभी अंडरस्टैंडिंग और प्यार ना होने की वजह से ये रिश्ते टूट भी जाते हैं। आपने अपने आसपास देखा होगा कि लंबे समय तक एक साथ रहने के बाद लोग अलग हो जाते हैं। क्या कभी आपने सोचा है कि कुरकुरे ना मिलने की वजह से भी तलाक हो सकता है। अगर नहीं तो यह खबर आपको चौंका देने के लिए काफी है। पति ने कुरकुरे देने से मना कर दिया तो पत्नी आग बबूला होकर कुछ ऐसा कर जाती है जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगी।

इस लड़ाई ने लोगों को कर दिया हैरान

सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह वायरल हुई और इसे जानने के बाद लोग भी हैरान रह गए क्योंकि यह किसी को भी चौंका देने के लिए काफी है। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि तलाक की वजह कुछ और नहीं बल्कि कुरकुरे है। जी हां, पत्नी कुरकुरे को लेकर कुछ इस कदर दीवानी दिखी कि उसने ताक पर अपने पति को ही लगा दिया और यह अजीबोगरीब खबर सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

कुरकुरे के स्वाद के लिए पति संग भिड़ी पत्नी

अगर इस खबर की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार एक पत्नी कुरकुरे चिप्स की दीवानी थी और वह उसके स्वाद आदि हो चुकी थी। वह हर दिन कुरकुरे लाने के लिए कहती थी और एक दिन उसने जब पति को कहा तो पति लाना भूल गया और उनके बीच हो गया झगड़ा शुरू और यह झगड़ा मारपीट तक बढ़ गई। पत्नी ने इस बारे में कहा कि 5 रुपये के कुरकुरे लाने से पति ने मना कर दिया था।

मामले को जानकर लोग लेने लगे मजे

बता दें कि इस मामले में आगरा पुलिस लाइन में परामर्श केंद्र पर झगड़े को सुलझाने का प्रयास किया गया। तब पत्नी ने बताया कि मुझे खाना मिले या ना मिले लेकिन कुरकुरे रोजाना चाहिए। पति पत्नी की बात मानकर रजामंदी कर ली है। पत्नी फिलहाल अपने पति को छोड़कर मायके चली गई। इस खबर ने दोनों को हैरान कर दिया। एक यूजर ने लिखा भगवान बचाए ऐसी चटोरी से तो दूसरे ने कहा कुरकुरे वाले इसे ब्रांड अंबेसडर बनाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories