Home Viral खबर Viral Video: ‘किसी डिस्को में जाए’ गाने पर कातिलाना अंदाज में लाल...

Viral Video: ‘किसी डिस्को में जाए’ गाने पर कातिलाना अंदाज में लाल साड़ी वाली लड़की ने दी रवीना टंडन को टक्कर, वीडियो वायरल

Viral Video: 'किसी डिस्को में जाए' गाने पर लाल साड़ी पहने एक खबसूरत लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
girl dance
girl dance

Viral Video: बॉलीवुड सुपर स्टार गोविंदा ने कुछ सालों पहले एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए थे। जिन्हें आज तक लोग नहीं भूले हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वो इन पर झूम लेते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही बेहद खूबसूरत और जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, लाल साड़ी पहने एक बेहद खूबसूरत लड़की बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां’ के गाने ‘किसी डिस्को में जाए’ पर बेहद जबरदस्त डांस कर रही है। लड़की के एक्सप्रेशन इतने ज्यादा अच्छे हैं कि, इससे नजरे हटाना मुश्किल हो गया है।

लाल साड़ी में झूमती दिखी लड़की

इस खूबसूरत वीडियो को itz.ziyawrites नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की किसी गांव में है। वीडियो में लड़की के पीछे बंधी भैंस को देखा जा सकता है। वहीं, लड़की इस गाने में पूरी तरह से खोई हुई है। उसके एक्सप्रेशन लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर रहे हैं। लाल साड़ी में जिस तरह से वो इस गाने के म्यूजिक पर झूम रही है। वो वाकई में लाजवाब है।

डांस से जीता लोगों का दिल

यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की ने अपने डांस से गोविंदा और रवीना टंडन को भी पीछे छोड़ दिया है। इस वीडियो पर अब तक 18 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, पर काफी सारे लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जो भी इसे देख रहा उसकी नजर नहीं हट रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version