Home Viral खबर Viral Video: BJP का सच्चा समर्थक, जिसने जीत के लिए काट डाली...

Viral Video: BJP का सच्चा समर्थक, जिसने जीत के लिए काट डाली अपनी उंगली , देखें वीडियो

Viral Video: BJP के सच्चे समर्थन ने जीत के लिए अपनी उंगली काट दी है। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: देश में आम चुनावों के लिए 7 चरणों में वोटिंग हुई थी। जिसका परिणाम 4 जून को आया। जिसमें बहुमत तो किसी भी दल को नहीं मिला। लेकिन भाजपा तीसरी बार सहयोगी दलों के साथ गठबंधन सरकार बना रही है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार 9 जून को शपथ लेंगे। देश की राजनीति में परिणाम आने के बाद से ही काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी का एक कार्यकर्ता अचानक से सुर्खियों में आ गया। इसकी वजह है कि, उसका भाजपा की जीत लिए किया गया एक बलिदान। कार्यकर्ता ने बीजेपी की जीत के लिए एक मन्नत मांगी थी। अब इसके पूरा होने पर अपनी उंगली काटकर देवी मां को चढ़ा दी है। जिसके बाद इस सच्चे कार्यकर्ता का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

BJP कार्यकर्ता ने जीत के लिए काटी उंगली

ये घटना बलरामपुर जिले की है। यहां पर दुर्गेश पाण्डेय नाम के एक लड़के ने अपनी तर्जनी उंगली कारटकर मंदिर में चढ़ाई है। उंगली काटने के बाद दुर्गेश पांडे का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो बयान देते हुए बोल रहे हैं कि, 4 जून को जब चुनाव परिणाम आ रहे थे। उस दौरान रुझानों में अचानक कांग्रेस आगे बढ़ने लगी, जिसे देखकर बीजेपी कार्यकर्ता दुर्गेश पांडे विचलित हो गए और उन्होंने देवी मां को अपनी उंगली चढ़ाने की मन्नत मांगी जैसी ही कार्यकर्ता की मन्नत पूरी हुई वैसे ही उसने अपनी उंगली काटकर चढ़ा दी।

Viral Video को लेकर काफी चर्चा हो रही है

उंगली काटने के बाद अंबिकापुर के डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। भाजपा की जीत से कार्यकर्ता काफी खुश है। दुर्गेश का कहना है कि, उसे ये सब करते हुए बिल्कुल भी डर नहीं लगा। भाजपा कार्यकर्ता के बयान का अब ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। युवक पूरी तरह से सुरक्षित है। इस वीडियो को लेकर काफी चर्चा हो रही है। भाजपा कार्यकर्ता के इस वीडियो को Poet Uncle नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version