शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: गजब जुगाड़! आलसी लड़के ने बेड को ही बना डाला...

Viral Video: गजब जुगाड़! आलसी लड़के ने बेड को ही बना डाला चलती-फिरती कार, देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Viral Video: दुनिया में जुगाड़बाज लोगों की कमी नहीं है। ये लोग अकसर कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं। जिस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ये Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से शख्स ने अपने सोने वाले पलंग को ही चार पहिए लगाकर कार में तब्दील कर दिया है। ये अविष्कार इतना ज्यादा अनोखा और अतरंगी है कि, सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे जो भी देख रहा है उसकी नजर इससे नहीं हट रही है।

पलंग को ही बना डाला कार

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक शख्स पलंग पर सोया हुआ है अचानक से उसकी नींद खुलती है और उसका मन चाय पीने का होता है। फिर वो अपने बेड के साइड में लगे एक जुगाड़ से स्टार्ट कर देता है। जिसके बाद वो घर से निकलते हुए बाहर चाय पीने जाता है और बिना बिस्तर से उतरे वापस अपनी जगह पर इसे लगा देता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको ये लगेगा कि, ये उन लोगों के लिए एकदम परफेक्ट है जो कि, आलसी है। जो अपने काम के लिए बिस्तर से उठना ही नहीं चाहते हैं।

Viral Video यूजर्स को आ रहा पसंद

इस जुगाड़ से भरे Viral Video को Suchitra Das नाम के एक्स एकाउंट से डाला गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, “भारत नौसिखियों के लिए नहीं है।” इस वीडियो को आज ही पोस्ट किया गया है। जिस पर अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों की काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories