रविवार, जुलाई 14, 2024
होमViral खबरUPSC Prelims परीक्षा में लेट पहुंचना लड़की को पड़ा भारी, मां-बाप के...

UPSC Prelims परीक्षा में लेट पहुंचना लड़की को पड़ा भारी, मां-बाप के चीखने-चिल्लाने पर भी नहीं मिली एंट्री; देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: रविवार यानी 16 जून का दिन संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा की तैयारी में जुटे अभ्यर्थियों के लिए बेहद खास था। दरअसल इसी दिन देश के विभिन्न परीक्षा सेंटर पर लाखों अभ्यर्थियों ने यूपीएससी प्रीलिम्स की परीक्षा दी। हालाकि इन सबके बीच हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित एक परीक्षा सेंटर से ऐसा वीडियो (Viral Video) सामने आया है जिसने लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में UPSC परीक्षा केंद्र पर एक लड़की देर से पहुंची जिसके कारण उसे एंट्री नहीं दिया गया। इसके बाद लड़की के माता-पिता खूब चीखते-चिल्लाते नजर आए, हालाकि इससे भी कुछ असर नहीं हुआ और लड़की परीक्षा देने में असमर्थ्य रही।

चीखते-चिल्लाते रहे परिजन

हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित UPSC के एक परीक्षा केन्द्र से लोगों को झकझोर देने वाली तस्वीर सामने आई है। दरअसल बीते दिन संपन्न हुए यूपीएससी प्रीलिम्स परीक्षा देने के लिए एक लड़की परीक्षा केन्द्र पर पहुंची। हालाकि विलंब होने के कारण उसे एंट्री नहीं मिल सकी। इसके बाद लड़की के माता-पिता खूब चीखते-चिल्लाते नजर आए लेकिन कहीं से भी कोई मदद सामने नहीं आई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रा अपने माता-पिता को समझाती नजर आ रही है। हालाकि छात्रा की मां रोते-रोते बेहोश हो जाती हैं तो वहीं उसके पिता भी चीखते-चिल्लाते नजर आ रहे हैं।

दु:ख जताते देख पसीजा लोगों का दिल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साक्षी नामक यूजर ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें एक बुजुर्ग दंपति को रोते-बिलखते देखा जा सकता है। दरअसल छात्रा के परीक्षा सेंटर पर लेट पहुंचने के कारण उसे एंट्री नहीं दी गई जिसके बाद उसके पिता दु:ख जताते हुए कहते हैं कि “एक साल गया बाबू हमारा।” वहीं छात्रा की मां भी रोते-रोते बेहोश हो जाती है जिसे देख यूजर्स का दिल पसीजता नजर आया। हालाकि पीड़ित छात्रा अपने अभिवावकों को समझाते हुए कहती है कि- “कोई बात नहीं ना! उमर निकली जा रही क्या? मैं आगे इस परीक्षा को पास कर लूंगी।”

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories