सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरViral Video: Pawan Singh के सुपरहिट गाने 'पतरी कमरिया' पर भाभी के...

Viral Video: Pawan Singh के सुपरहिट गाने ‘पतरी कमरिया’ पर भाभी के झटके हुए वायरल, देख मूड बन जाएगा

Date:

Related stories

Viral Video: एटा में युवक ने 8 बार की वोटिंग, पूर्व CM अखिलेश यादव ने जारी किया वीडियो; जानिए Rahul Gandhi और ECI का...

Viral Video: भारतीय लोकतंत्र में "एक व्यक्ति, एक वोट" और "एक वोट, एक मूल्य" का सिद्धांत चलता है। ऐसे में अगर कोई व्यक्ति एक बार से ज्यादा वोट करते पाया जाए तो क्या होगा?

Viral Video: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह Pawan Singh इन दिनों कराकाट की लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। फिलहाल वो चुनाव प्रचार में बिजी हैं। लेकिन उनके सुपरहिट गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए एक भाभी का Viral Video काफी छाया हुआ है। इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक भाभी लड़की के साथ Bhojpuri Hit Song पतरी कमरिया Patari Kamariya पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। इस दौरान भाभी को देखने वालों की भीड़ लग गई है।

Bhojpuri Hit Song पतरी कमरिया Patari Kamariya पर भाभी ने किया डांस

इस Viral Video को deepak_official6342 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लिखा है, भाभियों का जलवा। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, किसी समारोह में पीला ब्लाउज और लाल साड़ी पहनी एक महिला काफी अच्छा डांस कर रही है। उसके साथ वहीं पर एक लड़की लहंगा-चोली पहनकर डांस कर रही है।इन दोनों की केमिस्ट्री काफी लाजवाब लग रही है।

भाभी की अदाएं दिल चुरा लेंगी

गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, जिस तरह ये साड़ी वाली भाभी पवन सिंह के गाने पर पर ठुमके लगा रही है। उसे देखने के बाद हर किसी की नजर अटक गई है। वीडियो में डांस कर रही भाभी ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 मई को अपलोड किया गया था। इस वीडियो में डांस कर रही भाभी ने अपने डांस से घायल कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories