Home Viral खबर Animal Viral Video: शेरों के साथ शेखी करना शेख को पड़ा भारी,...

Animal Viral Video: शेरों के साथ शेखी करना शेख को पड़ा भारी, जूझते हुए वीडियो हो रहा वायरल

0
viral video
viral video

Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है .यह बुद्धि और शरीर दोनों से मजबूत होता है .यही वजह है कि, इंसान इस पर बहुत ही कम काबू पा सकता है .लेकिन आपने अकसर शेखों के पास शेरों को देखा होगा. अब यह उनके साथ कैसे रहते हैं और कैसे उन्हें ट्रेनिंग देते हैं यह अपने आप में बेहद हैरत में डालने वाला है .

शेरों के साथ खेलते शख्स का Viral Video

वैसे तो शेखों के साथ अपने कई सारे शेरों को देखा होगा .लेकिन यह Viral Video थोड़ा सा अलग है .इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक लड़का जो कि शेख के लिबास में नजर आ रहा है. वह जाकर सोफे पर बैठता है. इस दौरान वहां पर दो शेर आ जाते हैं.वह उसके ऊपर चढ़ने लग जाते हैं यह शेर इस लड़के के वजन और हाइट से काफी बड़े हैं.लेकिन जिस तरह से यह उसके ऊपर चढ़ रहे हैं .उसे देखकर तो यही लग रहा है कि, शेख साहब को इनसे मस्ती करना भारी पड़ गया है.

वीडियो में दिखी हैरतअंगेज दोस्ती

इस Viral Video को 7sn_hg नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स की काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है. शेरों और शख्स की दोस्ती यूजर को काफी अच्छी लग रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version