शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरViral Video: पाई-पाई जोड़कर युवक ने पूरा किया अपना सपना, वीडियो देखकर...

Viral Video: पाई-पाई जोड़कर युवक ने पूरा किया अपना सपना, वीडियो देखकर आप भी बोलेंगे- Waah

Date:

Related stories

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होता रहता है। फिलहाल एक ऐसा वीडियो लोगों के दिल में अपनी जगह बना रहा है जिसे देख आप भी कहेंगे ‘खुशियां दौलत की मोहताज नहीं होती’। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें एक व्यक्ति बोरी में पैसा भरकर एक शोरूम में स्कूटर खरीदने जाता नजर आ रहा है। ये घटना असम की है, जहां का एक व्यक्ति पूरे जीवन की कमाई को बोरी में बंद कर अपने सपने को साकार कर रहा है।

आपको बता दें, असम के डारंग जिले के निवासी मोहम्मद सैदुल का सपना था कि वो एक खुद के लिए स्कूटर खरीद सके। इसके लिए इन्होंने उम्रभर सिक्का जमा किया। इसके बाद ये सिक्का को बोरी में बंद कर एक स्कूटर के शोरूम में स्कूटर खरीदने के लिए पहुंचे।

बोरी में पैसे लेकर पहुंचा युवक शोरूम

Also Read: Shobhit University Gangoh में स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज एंड एंटरप्रेन्योरशिप विभाग द्वारा फूड फेस्टिवल कार्यक्रम का आयोजन

असम के इस युवक का सपना स्कूटर खरीदना था। इसके लिए इसने सिक्का-सिक्का जमा किया था। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि युवक बोरी लेकर शोरूम में जाता है। स्कूटर पसंद करता है। एजेंसी के लोग उसे स्कूटर के विषय में बताते हैं। इसके बाद बात पेमेंट की आई। तो एजेंसी के लोगों ने उससे पूछा पेमेंट कैसे करेंगे तो युवक ने बोला कि कैश में करूंगा। ये सुनकर एजेंसी के लोग भी हैरान हो गए। फिर जब पेमेंट की बारी आई तो युवक अपनी बोरी लेकर आया और उनके सामने रख दिया। ये देखकर एजेंसी के सभी लोग चौंक गए और हैरान होकर एक दूसरे की ओर देखने लगे। वहीं आपको जानकर हैरानी होगी बोरी में अलग-अलग डब्बों में एक, दो, पांच और दश के सिक्के थे।

एजेंसी के लोगों ने भी जमकर की तारीफ

मगर आपको एक बात जानकर बेहद खुशी होगी की ये देखकर एजेंसी के लोग भी युवक की खूब तारीफ कर रहे थे। वहीं सभी एजेंसी के लोग डब्बे में मौजूद पैसे को गिनने लगे और युवक वहीं अपने पैसे को निहार रहा था। बता दें, इस वीडियो को देखकर लोग खुद के आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। सभी लोगों को ये वीडियो खूब भावुक कर रही है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories