बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरViral Video: देने आया खाना ले गया ब्रांडेड जूते, Swiggy डिलीवरी ब्वॉय...

Viral Video: देने आया खाना ले गया ब्रांडेड जूते, Swiggy डिलीवरी ब्वॉय की गंदी हरकत सोचने पर कर देगी मजबूर

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया के जमाने में कब क्यो वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है? यही वजह है कि, कभी-कभी कुछ ऐसे खुलासे हो जाते हैं। जिन पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। आज भी जो Viral Video हम आपके लिए लेकर आए हैं वो थोड़ी सी अलग है। क्योंकि इसे देखने के बाद शायद आपका Swiggy डिलीवरी ब्वॉय से विश्वास उठा जाए और आप नेकस्ट टाइम कुछ भी ऑर्डर करने से पहले शायद सोचें।

Swiggy डिलीवरी ब्वॉय ने चुराए जूते

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि, Swiggy डिलीवरी ब्वॉय खाना देने एक घर में पहुंचता है। वो जैसे ही खाने को उसके मालिक तक पहुंचाता है। वैसे ही उसकी नियत वहां पर रखे जूतों पर खराब हो जाती है और वो मौका देखकर अपने सिर से बंधा कपड़ा पहले खोलता है और फिर जूतों तो लेकर वहां से चंपत हो जाता है। जब ये Swiggy Delivery Boy इस घटिया हरकत को अंजाम दे रहा होता है। उस दौरान उसकी ये हरकत CCTV कैमरे में कैद हो जाती है। इसके बाद इस घटना का खुलासा होता है। ये घटना 9 अप्रैल को गुरुग्राम में हुई है।

Viral Video सोचने पर कर देगा मजबूर

इस चोरी के Viral Video को Rohit Arora नाम के यूजर ने एक्स पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में यूजर ने जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि, “स्विगी की ड्रॉप और पिक अप सेवा। एक डिलीवरी ब्वॉय ने मेरे दोस्त नाइकी के जूते चुरा लिए ।” इस चोर का वीडियो काफी तेजी से अब वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories