Home Viral खबर Viral Video: ट्रेन को देख पागल हुई भीड़, सेल्फी लेने के चक्कर...

Viral Video: ट्रेन को देख पागल हुई भीड़, सेल्फी लेने के चक्कर में हवा में उड़ी लड़की, खौफनाक वीडियो वायरल

Viral Video: ट्रेन को देख भीड़ ने खोया आपा, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई हैरान है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: ट्रेन से यात्रा करते हुए लोग इसका बेसब्री से करते हैं। हम में से कई सारे लोगों के साथ ऐसा हुआ होगा जब ट्रेन का इंतजार किया हो। ये एक बेहद सामान्य सी बात है। लेकिन इस Viral Video को देखने के बाद एक बार शायद आपको अपनी आंखों पर यकीन ना हो, इसकी खास वजह है इस भीड़ का ट्रेन को लेकर ये उतावलापन जो कि एक लड़की को काफी भारी पड़ गया।

ट्रेन को देख भीड़ ने खोया आपा

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी फैल रहा है। इस वीडियो में भीड़ ट्रेन का बेसब्री से इंतजार कर रही है वो इसे देखने के लिए अपने कैमरे निकाले हुए है। जैसे ही ट्रेन आती है वहां पर एक लड़की सेल्फी लेने के चक्कर में ये भूल जाती है कि वो इस ट्रेन के काफी करीब चली गई है। जिसकी वजह से उसे जोर की टक्कर लगती है और वो हवा में उछलती हुई गिरती है। बताया जा रहा है कि, ये लड़की मर चुकी है। जिसके बाद इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो जाता है और अब इंटरनेट पर काफी तेजी से फैल रहा है।

इस खौफनाक घटना के वीडियो को The Many Faces of Death नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “मेक्सिको – हिडाल्गो में कनाडा से आने वाली मेक्सिको सिटी तक जाने वाली एक मशहूर ट्रेन ने एक महिला को टक्कर मार दी, जो ट्रेन के पास आते ही सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी।”

Viral Video में कैद हुई खौफनाक घटना

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, रेलवे ट्रेक पर जवानों से लेकर बूढ़ों तक की भीड़ लगी हुई है। ये सभी लोग इस ट्रेन को अपने कैमरों में कैद करने के लिए उत्साहित नजर आ रहे है। तभी ये बड़ा हादसा हो जाता है। ये घटना 5 जून की बताई जा रही है। जिस पर अब तक 1 लाख 91 हजार व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट करते हुए बोल रहे है कि, ट्रेन के इतने नजदीक जाने की बेवकूफी ये लोग क्यों कर रहे हैं? इसके साथ ही कुछ लोग इस दर्दनाक घटना पर अफसोस जता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version