Home Viral खबर Viral Video: बरेली के 5 स्टार होटल में बाप-बेटे की दरिंदगी, जरा...

Viral Video: बरेली के 5 स्टार होटल में बाप-बेटे की दरिंदगी, जरा से विवाद पर लड़के को छत से फेंका, देखें वीडियो

Viral Video: बरेली से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पर मामूली से विवाद पर एक आदमी ने लड़के को होटल की छत से नीचे फेंक दिया।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: यूपी के बरेली जिले का एक दिल दहला देने वाला लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स बुरी तरह से एक लड़के को पीट रहा है वो इतने पर ही नहीं रुका, उसने गुस्से में उस लड़के को छत से नीचे फेंक दिया। इसके साथ ही अन्य लड़के की भी पिटाई की। जिसका वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बरेली से आया दिल दहला देने वाला वीडियो

इस घटना के वीडियो को Piyush Rai नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। ये Viral Video 5 स्टार होटल रेडिसन का जिसमें बाप-बेटे ने विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया। जो कि, CCTV में कैद हो गई। ये विवाद प्री-वेडिंग के एक कार्यक्रम का है। घटना के बाद लड़का काफी गंभीर रुप से घायल हुआ है। जिसका इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। वहीं, बाप-बेटे के खिलाफ थाना इज्जतनगर में केस दर्ज किया गया है।

Viral Video में दिखी बाप-बेटे की दरिंदगी

पीड़ित लड़के के पिता संजय अग्रवाल ने बताया कि, उनका बेटा सार्थक हेल्थ केमिकल का बिजनेस करता है। वह रविवार को अपने दोस्त रिदिम अरोड़ा के साथ होटल रेडिसन में एक कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंचा था। इस बीच रिदिम और सार्थक की बहस हो गई। ये बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई की रिदिम ने अपने पिता और कपड़ा व्यापारी संजीव अरोड़ा को बुला लिया। इसके बाद उसके पिता लड़के को पीटा और फिर छत से फेंक दिया। वीडियो में सार्थक संजीव अरोड़ा के पैर भी पकड़ रहा है। लेकिन उसके बाद भी उन्होंने उसे छत से फेंक दिया। बताया जा रहा है कि, इस वक्त ये लोग नशे में थे।

इस घटना का अब दिल दहला देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version