शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरViral Video: भरी बस में पहले की लड़की संग गंदी हरकत, विरोध...

Viral Video: भरी बस में पहले की लड़की संग गंदी हरकत, विरोध पर जमकर कूटा, देखते रही नकारा भीड़

Date:

Related stories

Viral Video: Congress MP इमरान मसूद ने कांवड़ियों में फल बांटकर भाईचारे की नींव को दी मजबूती; सोशल मीडिया पर जमकर हुई सराहना

Viral Video: पवित्र सावन माह की शुरुआत 22 जुलाई से ही हो चुकी है। यही वजह है कि देश के विभिन्न हिस्सों में कांवड़ यात्रा में शामिल होकर भगवान भोलेनाथ के भक्त शिवालयों की ओर अग्रसर हो रहे हैं और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजन कर रहे हैं।

बंग्लादेश में तनाव के बीच भारतीय सीमा पर अवैध घुसपैठ! क्या बांग्लादेशी ब्लॉगर का ये वीडियो सुरक्षा मानकों पर उठा रहा सवाल?

Viral Video: बंग्लादेश में बीते दिनों सरकारी नौकरी में वॉर हीरो के वंशजों को मिलने वाले आरक्षण को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन देखने को मिला था। आरक्षण के खिलाफ चल रहा ये विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक हो गया कि देखते ही देखते ही 100 से ज्यादा प्रदर्शनकारी हिंसा की आग में जलकर खाक हो गए।

Viral Video: कांवड़ यात्रा खंडित होने का आरोप! मेरठ में आक्रोशित कांवड़ियों ने कार चालक की कर दी धुनाई, देखें वीडियो

Viral Video: सावन का पवित्र महीना 22 जुलाई से ही शुरू हो गया है। ऐसे में देश के विभिन्न हिस्सों से भगवान भोलेनाथ के भक्त कांवड़ यात्रा में हिस्सा लेकर विभिन्न शिवालयों की ओर जलाभिषेक करने के लिए अग्रसर हो रहे हैं।

Uttarakhand Viral Video: यमुनोत्री धाम में उफान पर यमुना नदी! पानी के सैलाब से क्षतिग्रस्त हुए भवन; देखें खौफनाक वीडियो

Uttarakhand Viral Video: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भीषण बारिश का दौर जारी है। यही वजह है कि देवभूमि के विभिन्न हिस्सों से नदियों के उफान पर होने की सूचना मिल रही है।

Viral Video: दिल्ली की डीटीसी बस हो या फिर दिल्ली मेट्रो अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती है। इसकी वजह है यहां की वायरल होती वीडियो। जिन्हें देखकर लोग दिल्ली वालों को जमकर ट्रोल करते रहते हैं और दिल्ली की जनता को भला बुरा बोलते रहते हैं। एक बार फिर से दिल्ली की DTC बस खबरों में है। इसकी वजह है, यहां पर हुई एक लड़की से साथ बदतमीजी। इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा देखा जा सकता है कि, एक आदमी बुरी तरह से एक लड़की को पीट रहा है। इस दौरान बस में मौजूद भीड़ सिर्फ देख रही है।

दिल्ली DTC बस में महिला संग बदतमीजी

इस घटना का वीडियो Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, ” भीड़ भरी डीटीसी बस में एक आदमी ने एक महिला को छुआ, जब महिला को इसका विरोध हुआ तो आदमी ने भरी बस में उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और सभी लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे, दिल्ली”।

Viral Video में कैद हुई महिला की पिटाई

वायरल हो रहे इस वीडियो में काफी शोर सुना जा सकता है। इस दौरान बस भीड़ से खचाखच भरी हुई है। तभी अचानक से एक महिला चिल्लाती है और लड़के की तरफ बढ़ती है। इसके बाद ये लड़का इस महिला की बुरी तरह से पिटाई करना शुरु कर देता है। वो बुरी तरह से इस लड़की को पीट रहा है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि, कोई भी इसे बचा नहीं रहा है। इस वीडियो को आज ही शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 78 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं जो कि, दिल्ली की जनता को कलेशी बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories