बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरViral Video: चीख-चीख के UP दरोगा की वाट लगाता ड्राइवर हुआ वायरल,...

Viral Video: चीख-चीख के UP दरोगा की वाट लगाता ड्राइवर हुआ वायरल, वीडियो देख तारीफ करने को मजबूर हुए लोग

Date:

Related stories

Viral Video: आज से पहले आपने पुलिस वालों के कई सारे Viral Video देखें होंगे। लेकिन ये वीडियो सबसे अलग है। क्योंकि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, ड्राइवर को मारना इस यूपी दरोगा को कितना भारी पड़ गया है। क्योंकि जिस तरह से बीच सड़क पर चिल्ला-चिल्लाकर ये ड्राइवर इस पुलिस वाले की क्लास लगा रहा है वो, इंटरनेट यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लोग इस ड्राइवर का समर्थन कर रहे हैं।

कार ड्राइवर ने पुलिस वाले की लगाई क्लास

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, ” एक कार चालक और एक पुलिस अधिकारी के बीच कलेश। ड्राइवर ने जुर्माना भरा लेकिन पुलिस अधिकारी ने फिर भी उसे थप्पड़ मारा” ये वीडियो यूपी के गोरखपुर का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक कार ड्राइवर बुरी तरह से सड़क पर खड़े होकर दरोगा पर काफी तेजी से चिल्ला रहा है।

Viral Video पर यूजर्स की आ रहीं प्रतिक्रियाएं

वीडियो में सुना जा सकता है कि, जब मैंने चालान भर दिया तो थप्पड़ क्यों मारा? इस दौरान ड्राइवर ये भी बता रहा है कि, उसने पूरी यूनिफॉर्म पहनी हुई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पुलिसवाला उसे चुप कराने की कोशिश कर रहा है। लेकिन ड्राइवर शांत नहीं हो रहा है। वो सिर्फ अपने सवाल का जवाब चाहता है।

इस वीडियो को 29 अप्रैल यानी की आज ही एक्स अकाउंट से शेयर कया गया है। जिस पर अब तक 42000 व्यूज आ चुके हैं। वही, कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। इस वीडियो में ज्यादातर यूजर्स ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories