Home Viral खबर Viral Video: कबीर सिंह स्टाइल में एक्स बॉयफ्रेंड ने शादी में मारी...

Viral Video: कबीर सिंह स्टाइल में एक्स बॉयफ्रेंड ने शादी में मारी एंट्री, स्टेज पर दुल्हन के सामने की दूल्हे की धुलाई

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंच कर बॉयफ्रेंड ने कुछ इस कदर बवाल काटा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचा एक्स बॉयफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा कि हो गया हंगामा। कबीर सिंह बना बॉयफ्रेंड सोशल मीडिया पर चर्चा में है और इसका वीडियो भी वायरल हो गया। दरअसल एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचकर इस बॉयफ्रेंड ने ऐसी हरकत कर दी जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुलेगी खुली रह जाएंगी। किसी लव स्टोरी का अंजाम इस कदर भी होता है। यह वीडियो उन सभी आशिकों के लिए है जो दिल टूटने के बाद कबीर सिंह बन जाते हैं लेकिन उनकी एक गलती उन पर भारी पड़ जाती है। आइए देखते हैं यह वीडियो

प्यार के लिए कबीर सिंह बना एक्स बॉयफ्रेंड

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बॉयफ्रेंड पहले आकर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ स्टेज पर खड़ा होता है और फिर फोटो क्लिक करवाता है। वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट भी लाता है। वहीं दुल्हन को गिफ्ट देने के बाद वह दूल्हे के पास पहुंचकर बिना देर किए पहले उससे हाथ मिलाता है और उसके बाद उसकी धुलाई कर देता है। कुछ सेकंड में हुए इस क्लेश को देखने के बाद परिवार के लोग भी जमा हो जाते हैं और वह उन्हें छुड़ाने लगते हैं। एक्स बॉयफ्रेंड के इस बिहेवियर को देख आप भी शॉक्ड रह जाएंगे।।

आखिर क्या है माजरा

Ghar Ke Kalesh एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 1 लाख 43000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं अगर इस मामले की बात करें तो कहा जा रहा है कि एक्स बॉयफ्रेंड और दुल्हन एक ही स्कूल में शिक्षक थे। ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचकर इस बॉयफ्रेंड ने दिखा दिया कि रियल जिंदगी में वह किसी कबीर सिंह से कम नहीं है।

वीडियो देख लोग भी लेने लगे मजे

वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “आखिर क्या गड़बड़ है उस दूल्हे की क्या गलती है बाद में इस सो कॉल्ड कबीर सिंह को भी डंडा वाला ट्रीटमेंट मिला होगा।” तो एक यूजर ने कहा इस क्लेश के बाद वाला वीडियो दूसरे मालूम चलेगा कबीर सिंह का जुलूस निकाला हुआ है। एक यूजर का कहना है और चलाओ चक्कर 10-10 से और क्या होगा एक तो दीवाना निकल ही जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version