Home Viral खबर Viral Video: शाहरुख की दीवानगी में फैंस ने की हदें पार, चेहरे...

Viral Video: शाहरुख की दीवानगी में फैंस ने की हदें पार, चेहरे पर बैंडेज बांधकर खुलेआम सड़क पर मनाया जश्न

Viral Video: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का क्रेज लोगों के सर से कम होने का नाम नहीं ले रहा है और ऐसे में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस शाहरुख खान के 'जवान' लुक को भी रिक्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं और ऐसे में उन्होंने चेहरे पर पट्टी लगाकर सड़कों और चौराहें पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

0
Viral Video

Viral Video: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान‘ रिलीज हो गई है और फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड थे। रिलीज के बाद फिल्म का जादू लोगों पर बरकरार है और ऐसे में शाहरुख खान हर जगह छाए हुए हैं। वैसे अगर ‘जवान’ फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान का बैंडेज लुक काफी चर्चा में है और यह काफी वायरल भी हो रहा है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बता रहा है। वीडियो में कुछ लोग चेहरे पर बैंडेज बांधकर इस फिल्म का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आइए देखते हैं यह वीडियो

वीडियो में फैंस की दीवानगी देखने लायक

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो आप इसे देखने के बाद सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे। इस वीडियो में शाहरुख खान के फैन सिर पर और चेहरे पर पट्टी बांधकर सड़कों के चारो तरफ घूमते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में फैंस पहले एकजुट होकर सड़क के दोनों किनारे चलते हुए दिखाई देते हैं। वे इसके बाद एक जगह पर रख कर शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज को एक साथ देते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे।

वीडियो में दिखा शाहरुख को लेकर जबरदस्त क्रेज

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और इस पर खूब लाइक्स और कमेंट्स भी मिल रहे हैं। शाहरुख खान की दीवानगी इस वीडियो से साफ जाहिर है और यह जानने के लिए काफी है कि जवान का क्रेज फैंस पर किस कदर हावी है। वहीं शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म की बात करें तो यह ओपनिंग डे पर ही रिकॉर्ड्स बनाने में कामयाब हुई है। 75 करोड़ का बिजनेस कर फिल्म सबसे बड़ी ओपनर बन गई है और ऐसे में सिनेमा की दुनिया में शाहरुख खान का जलवा एक बार फिर कायम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version