Home Viral खबर Viral Video: बेखौफ बीच सड़क चोरी करने के लिए शख्स ने लगाया...

Viral Video: बेखौफ बीच सड़क चोरी करने के लिए शख्स ने लगाया गजब माथा, पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथ

बीच सड़क पॉकेटमारी करने के चक्कर में एक शख्स की आई आफत, पुलिस ने दबोचा तो सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: चोरी करने वालों से रहे सावधान क्योंकि यह कभी भी किसी मोड़ पर मिल सकता है। जी हां, इस वीडियो को देखने के बाद आपकी यह गलतफहमी दूर हो जाएगी। पॉकेटमार सिर्फ भीड़ वाली जगह पर डाका डालने की कोशिश नहीं करते हैं। यहां तो सरेआम बीच सड़क एक पॉकेटमार ने अपने टैलेंट को दिखाने की कोशिश की लेकिन उसके साथ जो हुआ उसके बाद यह उसकी आखिरी चोरी बन गई हो।

चोरी देखने के बाद हिल जाएंगे आप

वायरल हो रहे इस वीडियो को दिल्ली का बताया जा रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि सरेआम सड़क पर एक पॉकेटमार अपने आप को अमीर बनाने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसे करने से पहले लोगों को 100 बार सोचने की जरूरत पड़ेगी। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पॉकेटमार बाइक सवार की मदद करने के बहाने उसका पर्स पीछे से चुरा लेता है।

पुलिस की बाज की नजर ने किया लोगों को हैरान

पुलिस की सूझबूझ और एक्टिव होने की वजह से चोरी करने में नाकामयाब रहा यह शख्स और उसे मिली ऐसी सबक। वहीं वीडियो को देखने के बाद लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे इस लाइव चोरी में उस शख्स की आफत आ गई क्योंकि पर्स चुराते हुए पुलिस की नजर उस पर पड़ गई और उसे सरेआम दबोच लिया। कहना गलत नहीं होगा कि यहां पुलिस की नजर बाज की नजर साबित हुई और उन्हें पॉकेटमार को दबोचने में कामयाबी मिली। इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh एक्स चैनल से शेयर किया गया है और इस पर अब तक 66000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version