बुधवार, जुलाई 24, 2024
होमViral खबरViral Video: शॉर्ट्स पहनकर इस गाने पर लड़की ने किया कहर डांस,...

Viral Video: शॉर्ट्स पहनकर इस गाने पर लड़की ने किया कहर डांस, एनर्जी के सामने तमन्ना भाटिया भी हुई फेल

Date:

Related stories

‘मुसलमानों को BJP से नफरत…!’ Ayodhya में पार्टी की हार पर संविधान को लेकर क्या बोले Vikas Divyakirti? देखें वीडियो

Vikas Divyakirti Viral Video: एक पूर्व सिविल सेवक, शिक्षक, लेखक एवं व्याख्यात यूट्यूबर डॉ. विकास दिव्यकीर्ति इन दिनों खूब सुर्खियों में है। उन्होंने बीते दिनों समाचार एजेंसी एएनआई पर स्मिता प्रकाश के साथ एक पॉडकास्ट में हिस्सा लिया जिसमें अयोध्या में BJP की करारी हार को लेकर विकास दिव्यकीर्ति ने कई पहलुओं पर बात की।

Viral Video: लो जी! नेमप्लेट विवाद के बीच काम आया Rahul Gandhi का संदेश! कांवड़ रूट पर खुलने लगी ‘मुहब्बत की दुकान’

Viral Video: उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से बीते दिनों स्पष्ट निर्देश जारी किया गया कि कांवड़ रूट में पड़ने वाले सभी दुकानों (फल, राशन व अन्य) पर नेमप्लेट होना चाहिए।

Viral Video: सोशल मीडिया पर गर्ल्स वायरल वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं। मोबाइल चलाते हुए अगर किसी लड़की का डांस वीडियो दिख जाए तो लोगों की निगाहें अटक जाती है और वह इसे देखने को मजबूर हो जाते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की शॉर्ट्स के ऊपर लूंगी स्टाइल कर पॉपुलर तमिल फिल्म के एक गाने पर दिलकश डांस मूव दिखाती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि इसे देखने के बाद तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना अवाक रह गई। आइए देखते हैं।

इस गाने पर थिरकती नजर आई लड़की

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें लड़की येलो क्रॉप टॉप को ब्लू शॉट के साथ स्टाइल कर रही है। वहीं उन्होंने रेड कलर की दुपट्टे को लूंगी के स्टाइल में बांध रखा है। खुले बाल और व्हाइट स्नीकर्स में लड़की ‘अरनमनई 4’ के गाने ‘अचाचो’ पर धमाल मचा रही है। वैसे इस गाने में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना एक साथ नजर आई थी और फैंस को डांस मूव्स से हैरान कर गई थी।

डांस करते हुए एनर्जी देखने लायक

वीडियो की बात करें तो इसमें यह लड़की भी फूल टू धमाल मचा रही है और देखने वाले उसकी एनर्जी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। @JothiJothi-io1xq यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को 1000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट में हैरानी जता रहे हैं। वह जिस तरह डांस मूव दिखा रही है उसे देखने के बाद आपकी आंखें चौंधिया जाएगी क्योंकि वह फूल टू धमाल मचा रही है। वीडियो आपको हैरान कर देने के लिए काफी है।

वीडियो देख आप भी रह जाएंगे अवाक

निश्चित तौर पर आप भी इस वीडियो को देखने के बाद यही कहेंगे कि क्या इस लड़की ने किसी स्प्रिंग को सेट कर रखा है जिस पर वह नाच रही है। इस दौरान लड़की के हाथ और पैर के साथ मूव्स और चेहरे का एक्सप्रेशन और डांस एक से बढ़कर एक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories