गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: रेड पांडा बन लड़की ने एक पहिए पर दिखाए ऐसे...

Viral Video: रेड पांडा बन लड़की ने एक पहिए पर दिखाए ऐसे हैरतअंगेज करतब, उड़ा दिए सबके होश

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ वायरल वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाते है और सोचने पर मजबूर हो जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो फिलहाल खूब पसंद किया जा रहा है वह भी रेड पांडा का। रेड पांडा इस कुछ इस कदर करतब दिखाते हुए नजर आया कि लोग इसे देखते ही रह गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और देखने वाले होश खो बैठे हैं। रेड पांडा बनी लड़की लोगों के बीच फिलहाल सुर्खियों में है और इसे देखने के बाद आप भी होश गंवा बैठेंगे।

लड़की के करतब को देख भीड़ हुई क्रेजी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेड पांडा बनी लड़की सर्कस में कुछ इस कदर करतब दिखा रही है कि देखने वाली भीड़ क्रेजी हो गई है। आपने पांडा तो देखा ही होगा और इसके बारे में जानते भी होंगे लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। आप भी इस लड़की के करतब पर तालियां बजाने पर मजबूर हो जाएंगे।

और लोग हो जाते हैं बेकाबू

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने पैर पर कटोरे को रखी हुई है और फिर वह उसे जिस तरह उछालती है कि सिर पर मौजूद कटोरे में पहुंच जाता है। उसके इस टैलेंट और बैलेंस को देखने के बाद लोग शॉक्ड रह गए हैं। इस वीडियो को Greg Baldwin- exp Realty l Icon Agent इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा गया, “और लोग बेकाबू हो जाते हैं और विश्वसनीय रूप से मनोरंजन हाफ टाइम शो के लिए धन्यवाद।

इस वीडियो को लोग कर रहे हैं खूब लाइक

वीडियो में जिस तरह रेड पांडा बनी लड़की पैर और सिर पर रखे हुए कटोरे को बैलेंस कर रही है वह भी सिर्फ एक पहिए के सहारे उसे देख किसी को भी मंत्रमुग्ध हो जाना लाजमी है। लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और यह वीडियो फिलहाल इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और लोगों को आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories