Home Viral खबर Viral Video: शादी के मंडप में सो रही दुल्हन को दूल्हे राजा...

Viral Video: शादी के मंडप में सो रही दुल्हन को दूल्हे राजा ने कुछ ऐसे जगाया, वीडियो हो गया वायरल

Viral Video: शादी के मंडप में एक दुल्हन का सोते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दूल्हे के रिएक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया है।

0
GROOM
GROOM

Viral Video: शादी किसी भी इंसान की जिंदगी का एक बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा होती है। यही वजह है कि, लोग इस दिन को खास बनाने के लिए नई-नी स्पेशल चीजें करते हैं। लेकिन इस दौरान कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके कारण दूल्हा और दुल्हन वायरल हो जाते हैं। जिसे देखकर फिर लोग प्रतिक्रिया देते हैं। ऐसा ही एक बेहद क्यूट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अपनी ही शादी में सोती दुल्हन का वीडियो वायरल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, फेरों के समय दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए है। लेकिन इस दौरान दुल्हन को काफी तेजी से नींद आने लगती है और वो सो जाती है। इस महत्वपूर्ण पल में अपनी नई-नवेली पत्नी को सोते हुए देख दूल्हा उसे हिलाकर जगा देता है। लड़के का रिएक्शन इतना अच्छा है कि, वो वायरल हो जाता है। जिसे देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी है और वो बोलने लगे हैं कि, जब रात की शादी हो तो कुछ ऐसे ही नजारे देखने को मिलते हैं।

यूजर्स ले रहे मजे

इस वीडियो में जिस तरह से दुल्हन सो रही है , काफी यूजर्स को अपने फेरों की याद आने लगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि, मंत्रों को दैरान दुल्हन को काफी ज्यादा नींद आ रही है वो चाहकर भी इसे रोक नहीं पा रही है। उसका चेहरा ढका हुआ है और वो हाथ के सहारे से खुद को संभालते हुए सो रही है। लेकिन इस दौरान दूल्हा उसे जगा देता है। इस वीडियो को futra_baisa_banna1 नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 51000 लाइक्स आ चुके हैं। वहीं काफी सारे कमेंट भी आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version