रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: चुनावी दौर के बीच गानों की धुन पर खूब झूमे...

Viral Video: चुनावी दौर के बीच गानों की धुन पर खूब झूमे मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

MP News: शहडोल में रेत माफिया का आतंक! ASI को ट्रैक्टर तले कुचला; जानें प्रशासन का पक्ष

MP News: मध्य प्रदेश के अन्तर्गत आने वाले शहडोल जिले को लेकर आज खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र से रेत माफिया का आतंक सामने आया है।

Viral Video: मध्य प्रदेश में नवंबर 2023 में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं। इस क्रम में नेताओं को अलग-अलग तरह की टेंशन बनी है। किसी को चुनावों में जीत की चिंता है तो कोई अपने क्षेत्र में सियासी समीकरण को साधने में लगा है। इस बीच मध्य प्रदेश के ग्वालियर से आने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो गाने की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि एक तरफ जहां नेताओं को चुनावी दौर की चिंता सता रही है वहीं सिंधिया टेंशन फ्री होकर डांस का मजा ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिधिंया का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। सोशल मीडिया हैंडल ‘X’ यूजर गौरव कुमार ने इस वीडियो को अपने हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि आज ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक डांसिंग परफॉर्मेंस में शामिल हुए और कलाकारों के साथ जमकर नाचे। बता दें कि ग्वालियर किले पर सिंधिया स्कूल द्वारा 125वें स्थापना दिवस का आयोजन किया गया था। इस दौरान लोगों को ग्वालियर के महाराज का अजूबा अंदाज देखने को मिला। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस कार्यक्रम में जमकर डांस किया।

कार्यक्रम में पीएम मोदी ने भी की थी शिरकत

मध्य प्रदेश के ग्वालियर किले में स्थित सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान कार्यक्रम में पीएम मोदी भी शामिल हुए थे। उन्होंने इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी साझा की थी। पीएम मोदी इस दौरान कार्यक्रम में बच्चों को पुरस्कार वितरण करते भी नजर आए।

सिधिंया स्कूल द्वारा आयोजित किए गए 125वें स्थापना दिवस में पीएम मोदी के साथ सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्यपाल मंगूभाई सी पटेल, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केन्द्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह समेत अन्य कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे। बता दें कि सिंधिया स्कूल की स्थापना सन् 1897 में तत्कालीन ग्वालियर राजघराने के द्वारा की गई थी। मुकेश अंबानी व सलमान खान के साथ देश के तमाम दिग्गजों ने इस स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है।

ग्वालियर का सियासी समीकरण

मध्य प्रदेश के ग्वालियर संभाग में भाजपा की स्थिति पिछले चुनाव में ठीक नहीं थी। हालाकि तब ज्योदिरादित्य सिंधिया कांग्रेस का हिस्सा थे। कहा जाता है कि ग्वालियर समेत आस-पास के इलाकों में सिंधिया राजघराने की अच्छी पकड़ है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा ज्योदिरादित्य सिंधिया के सहारे ग्वालियर संभाग में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि अगर भाजपा का प्रदर्शन इस इलाके में बढ़िया रहा तो इससे मध्य प्रदेश के साथ केन्द्र की राजनीति में भी सिंधिया का कद बढ़ता नजर आएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories