सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरViral Video: अब इस गाने पर Kili Paul ने मचाया धमाल, ट्रांजिशन...

Viral Video: अब इस गाने पर Kili Paul ने मचाया धमाल, ट्रांजिशन वीडियो में दिखाया अपना डैशिंग लुक

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर लोग कई अलग-अलग तरह की वीडियो बनाकर पोस्ट करते रहते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया सेंसेशन के किली पॉल ने मशहूर रैपर एमीवे बंटाई के गाने पर डांस करके तहलका मचा दिया है। पिछले कुछ दिनों पहले किली पॉल ने होली के त्यौहार पर भोजपुरी गाने पर डांस करके लोगों को अपना मुरीद बनाया था।

किली पॉल का वीडियो हो रहा वायरल

ऐसे में एक बार फिर किली पॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार वो कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में किली पॉल अपने साथ बस्ती के लोगों को भी झुमाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा कि, क्या बोलती कंपनी। इसी के साथ उन्होंने फायर वाला इमोजी भी लगाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

ट्रांजिशन वीडियो से मचाया तहलका

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, वीडियो की शुरुआत में किली पॉल अपने ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आते हैं इसके कुछ सेकंड बाद ही ट्रांजिशन में उनके कपड़े बदल गए और वह वाइट बीच टीशर्ट में नजर आए तो वहीं दूसरी बार में उन्हें ऑरेंज कलर की हुडी पहने हुए देखा गया।

Also Read: पूर्व CM Channi पर CM Bhagwant Mann का शिकंजा, लुकआउट नोटिस जारी कर कही ये बात

एमीवे ने शेयर किया किली पॉल का वीडियो

किली पॉल अक्सर अपनी मजेदार वीडियो से लोगों को अपना मुरीद बना देते हैं। इस वीडियो में किली एमीवे के गाने बस्ती की हस्ती पर वीडियो बनाते हुए नजर आए। इसी के साथ उनका डैशिंग लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि, इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अभी तक 12,300 से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। वही हजारों लोग इस पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ भारत के मशहूर रैपर एमीवे ने भी किली पॉल के इस वीडियो को अपने स्टोरी पर शेयर किया है। ‌

Also Read: Australia PM India Visit: PM Anthony का खालिस्तान पर वादा, PM Modi से कही ये बात

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories