Home Viral खबर Viral Video: बस में हरियाणा की बेटी की खुलेआम गुंडागर्दी देख लोगों...

Viral Video: बस में हरियाणा की बेटी की खुलेआम गुंडागर्दी देख लोगों का खौला खून, आप भी देखें वीडियो

Viral Video: बस में एक महिला ने काफी हाई वोल्टेज ड्रामा किया। जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक Viral Video लोगों को चौंकाते रहते हैं। इन वीडियो में अकसर कुछ ऐसे खुलासे हो जाते हैं। जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इसमें बस में सरेआम बस कंडक्टर से बदतमीजी करती हुई एक लड़की है। जो बुरी तरह से चिल्ला रही है और फिर बस कंडक्टर के हाथ से पैसे छीनकर फाड़ देती है। ये वीडियो हरियाणा का बताया जा रहा है। जिस पर लोग कमेंट करते हुए इसे क्रिमनल बेटी बता रहे हैं।

बस में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

इस वीडियो को NCMIndia Council For Men Affairs नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैपश्न में लिखा है, ” अब हरियाणा की बेटी: एक महिला ने हरियाणा रोडवेज के एक बस कंडक्टर से नकदी छीन ली और नोट फाड़ दिए क्योंकि कंडक्टर के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उसे तुरंत शेष राशि लौटा सके और उसने उसे कुछ देर इंतजार करने के लिए कहा।”

Viral Video पर यूजर्स की आ रही प्रतिक्रिया

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, महिला बस कंडक्टर पर काफी चिल्ला रही है। इस दौरान वो उसके हाथ से पैसे भी छीन लेती है। महिला के इस रुप को देख इंटरनेट यूजर्स काफी हैरान हैं। इस वीडियो को आज ही शेयर किया गया है। इस पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं। जिसमें एक एक यूजर ने कमेंट करते हुए इस लड़की को क्रिमनल बेटी करार दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version