गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: महिला पर आफत बनकर टूटा पिटबुल डॉग, भरी गली में...

Viral Video: महिला पर आफत बनकर टूटा पिटबुल डॉग, भरी गली में नोंचता आया नजर, कमजोर दिल वाले न देखें

Date:

Related stories

Viral Video: राजधानी के साथ एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में पालतू कुत्तों के आतंक की खबरें आती रहती हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के स्वरूप नगर थाना क्षेत्र से एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला को भरी गली में पिटबुल डॉग नोच (काट) रहा है। वीडियो देखकर लोगों को रौंगटे खड़े हो जा रहे हैं। बता दें कि अपने दरवाजे पर पिटबुल डॉग द्वारा शौच करने का विरोध करने पहुंची महिला पर पिटबुल टूट पड़ा। कुत्ते के हमले के कारण महिला घायल हो गई है और उसका इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली के स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गली नंबर 14 में रहने वाली रिया देवी पर पिटबुल ने हमला होल दिया। कुत्ते द्वारा महिला पर किए गए इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देख लोग चौंक जा रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को देखकर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पवन शुक्ल नामक एक्स हैंडल यूजर लिखते हैं कि इस कुत्ते को पालना बंद करो। इसके अलावा डॉ मेघनाथ नामक एक्स हैंडल यूजर लिखते हैं कि मनुष्य कुत्तों के लिए कुत्तों जैसा लड़ रहा है। अन्य कई लोग भी इस घटना पर जमकर प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं।

ये है पूरा मामला

दिल्ली के स्वरूप नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली रिया देवी का आरोप है कि उनके पड़ोसी का कुत्ता उनके घर के बाहर शौच कर गंदगी फैलाता है। इसके बदले जब वो अपने पड़ोसी के घर इस प्रकरण की शिकायत लेकर पहुंची तो पिटबुल डॉग ने उन पर हमला बोल दिया। इस हमले में पीड़िता रिया देवी बुरी तरह से घायल हो गई हैं और उनका कहना है कि कुत्ते ने उन्हें 4-5 जगहों पर काटा है। उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला पर पिटबुल कुत्ते द्वारा किए गए हमले की ये घटना 3 नवंबर की बताई जा रही है।

प्रशासन ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली है। प्रशासन का कहना है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। दावा किया जा रहा है कि दोषी पाए जाने पर आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

नोटः कमजोर दिल वाले कृपया इस वीडियो को ना देखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories