शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरViral Video: पुलिस वाले ने कुत्ते को मारा थप्पड़, आदमी ने काटा...

Viral Video: पुलिस वाले ने कुत्ते को मारा थप्पड़, आदमी ने काटा बवाल, लोग बोले-‘इतना प्यार तो बाप भी बच्चों से नहीं करता’

Date:

Related stories

Animal Viral Video: इन दिनों लोग कही भी कभी भी लड़ना शुरु कर देते हैं। जिसकी वजह से कभी-कभी मारपीट की स्थिति बन आती है। एक बार फिर से एक ऐसा ही कलेश हुआ है और वो भी बीच सड़क पर, इस वीडियो को देखने के बाद लोग खूब मजे ले रहे हैं। दरअसल, ट्रैफिक पुलिस वाले से एक आदमी सिर्फ इसलिए भिड़ गया क्योंकि पुलिसवाले ने उसके कुत्ते को थप्पड़ मारा फिर उसे मारा। जिसके बाद उसने गाड़ी रोक कर जमकर बीच सड़क पर कलेश किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कुत्ते के थप्पड़ मारने पर कलेश

इस Animal Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा “मेरे कुत्तो को थप्पड़ क्यों मारा?” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक आदमी बीच सड़क पर काफी चिल्ला रहा है और अपनी गाड़ी दिखा रहा है। इस दौरान वो बोल रहा है कि, पुलिस वाले ने पहले उसके कुत्ते को मारा जब उसने विरोध किया तो उसके भी गाल पर एक थप्पड़ मार दिया। इस दौरान कैमरे में किसी अन्य व्यक्ति की आवाज आ रही है और वो बोल रहा है कि, ये भी तो बता पहले किसने गाली दी है। इस दौरान ये कलेश बीच सड़क पर हो रहा है।

Animal Viral Video को देख लोग ले रहे मजे

इस Animal Viral Video में एक बहुत प्यारा सा मासूम कुत्ता भी दिखा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर बोल रहे हैं कि, ये नया कलेश है। वहीं, कुछ लोग बोल रहे है कि, कुत्ते को नहीं मारना चाहिए था। वीडियो में दो ट्रैफिक पुलिस वाले देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को 5 जून को शेयर किया गया है जिस पर अब तक 69000 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख इंटरनेट यूजर्स काफी मजे भी ले रहे हैं। यही वजह है कि, ये इतना ज्यादा फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories