बुधवार, जून 19, 2024
होमViral खबरViral Video: Lok Sabha 2024 मतगणना के बीच लखनऊ में भीड़े सपा-BJP...

Viral Video: Lok Sabha 2024 मतगणना के बीच लखनऊ में भीड़े सपा-BJP के कार्यकर्ता! वायरल वीडियो देख लोग ले रहे मजे

Date:

Related stories

पैर छूने के बाद अब PM Modi के हाथ पकड़ बैठे Nitish Kumar! क्या 5 वर्षों तक थामे रहेंगे दामन? देखें वायरल वीडियो

Viral Video: राजनीतिक घटनाक्रमों को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है और इसी बीच सीएम नीतीश कुमार का एक और कृत्य सुर्खियां बना रहा है। दरअसल नीतीश कुमार आज एक कार्यक्रम के बाद अचानक पीएम मोदी का हाथ पकड़ते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वसई में प्रेमी के सिर चढ़ा खून, बीच रास्ते में हथियारों से हमला कर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, वीडियो देख कांप जाएगा...

Mumbai News: महाराष्ट्र के पालघर जिले में स्थित ऐतिहासिक शहर व मुंबई के उपनगर के रूप में अपनी छाप छोड़ चुके वसई से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है।

UPSC Prelims परीक्षा में लेट पहुंचना लड़की को पड़ा भारी, मां-बाप के चीखने-चिल्लाने पर भी नहीं मिली एंट्री; देखें वीडियो

Viral Video: रविवार यानी 16 जून का दिन संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा की तैयारी में जुटे अभ्यर्थियों के लिए बेहद खास था। दरअसल इसी दिन देश के विभिन्न परीक्षा सेंटर पर लाखों अभ्यर्थियों ने यूपीएससी प्रीलिम्स की परीक्षा दी।

Viral Video: देश की सभी 543 लोक सभा सीटों पर मतगणना का दौर जारी है। रुझानों के मुताबिक नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) बहुमत के आंकड़े को पार कर 295 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। चुनावी मतगणना के बीच ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें समाजवादी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एक-दूसरे से भीड़ते नजर आ रहे हैं।

दरअसल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रमाबाई अंबेडकर मतगणना स्थल के बाहर सपा व भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा था जिसक दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ता आपस में ही भीड़ गए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर लोग खूब मौज ले रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मतगणना स्थल के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं और समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ‘घर के कलेश’ नामक एक्स हैंडल से जारी किया गया है जिसे देख लोग खूब मजे ले रहे हैं।

लखनऊ में BJP को बढ़त

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भाजपा का बेहतरीन प्रदर्शन एक बार फिर कायम रहा है और राजनाथ सिंह बढ़त लेते नजर आ रहे हैं।

खबर लिखे जानें तक भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह को 364778 वोट मिल चुके हैं और वे अपने प्रतिद्वंदी रविदा मलोत्रा से 74015 वोटों से आगे चल रहे हैं।

रुझानों में BJP को बढ़त

देश की सभी 543 लोक सभा सीटों की बात करें तो अब तक रुझानों में बीजेपी को बढ़त मिलती नजर आ रही है और पीएम मोगी के नेतृत्व में एनडीए 293 सीटों पर लीड लेकर बहुमत का आंकड़ा पार करती नजर आ रही है।

विपक्षी गठबंधन की बात करे तो कुल 543 लोक सभा सीटों में से 232 सीटों पर विपक्ष बढ़त बनाए हुए है।

नोट– NDA के साथ इंडिया अलायंस के प्रत्याशियों द्वारा ली गई बढ़त के आंकड़ो में उतार चढ़ाव होने की संभावना जारी है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories