रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: स्टेज पर भाभी ने ताबड़तोड़ डांस से लूटी महफिल, सपना...

Viral Video: स्टेज पर भाभी ने ताबड़तोड़ डांस से लूटी महफिल, सपना चौधरी की तरह लगाए जबरदस्त ठुमके

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया कई तरह की वीडियोस वायरल होती रहती हैं। कभी शादी की तो, कभी दूल्हा दुल्हन के डांस की। सोशल मीडिया पर भाभी देवर के डांस की वीडियो को भी काफी पसंद की जाती है। सोशल मीडिया पर भाभी देवर की डांस वीडियोस काफी तेजी से वायरल होती रहती हैं। लोगों को भाभी देवर के डांस वीडियोस देखना बहुत ही अच्छा लगता है।

सपना चौधरी की तरह भाभी मटकाई अपनी कमर

इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के जैसे एक भाभी को डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में भाभी एक से बढ़कर एक जबरदस्त ठुमके लगाते हुए दिख रही हैं।

Also Read: B Tech कर गोल-गप्पे बेचने वाली लड़की के फैंन हुए हर्ष गोयनका, Viral Video पर कमेंट कर कही ये बात

भाभी ने दिखाया जबरदस्त जलवा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, चारों तरफ उत्सव का माहौल है। ऐसे में भाभी स्टेज पर आती हाउ और एकदम से डांस करने लग जाती हैं। भाभी का ऐसा जलवा देखकर आसपास के लोगों में भी जोश दौड़ने लगता है। भाभी के ताबड़तोड़ डांस को देखकर आसपास के लोग उन्हें घेर कर खड़े हो जाते हैं। भाभी के डांस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह राजस्थानी डांस कर रही है। बता दें कि, भाभी ने अपने चेहरे पर पल्लू करा हुआ है और आसपास के लोग उनके ठुमकों को देखकर उनके मुरीद हो जाते है।

देवर संग लगाए ठुमके

भाभी के ताबड़तोड़ डांस के बीच एक व्यक्ति उनके साथ डांस करने आ जाता है। ऐसा बताया जा रहा है कि, इस वीडियो में भाभी अपने देवर के साथ डांस कर रही है। इसी के साथ ऐसा भी कहा जा रहा है कि, ये भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं लेकिन कमेंट में कुछ लोग इसे राजस्थानी गाना बता रहे हैं। देवर और भाभी के इस डांस को अभी तक कई लाख वियुज आ चुके हैं। वहीं हजारों लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: शिंदे-ठाकरे विवाद में Supreme Court ने राज्यपाल की भूमिका पर उठाए सवाल, कहा- सरकार गिराने में इच्छा से शामिल नहीं हो सकते

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories