मंगलवार, जुलाई 16, 2024
होमख़ास खबरेंViral Video: विक्ट्री परेड के दौरान अचानक भीड़ ने लगाएं पाकिस्तान-पाकिस्तान के...

Viral Video: विक्ट्री परेड के दौरान अचानक भीड़ ने लगाएं पाकिस्तान-पाकिस्तान के नारे, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

Viral Video: कलयुगी बेटा! अलीगढ़ में क्रूर युवक की करतूत, अपनी ही मां को कर दिया आग के हवाले; दहला देने वाला वीडियो वायरल

Viral Video: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक अलीगढ़ के खैर थाना पुलिस स्टेशन में एक युवक ने अपनी ही मां को आग के हवाले कर दिया।

Viral Video: मुंबई में गुरूवार को हुए विक्ट्री परेड के दौरान लाखों का जनसैलाब उमड़ पड़ा था। कभी न रूकने वाली मुंबई कुछ घंटों के लिए थम सी गई थी। गौरतलब है कि 29 जून को हुए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकबाले में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया था और टी20 का विश्व विजेता बन गया था। इसी खुशी में गुरूवार को मुंबई में बीसीसीआई द्वारा विक्ट्री परेड का आयोजन किया गया था। वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां फैंस अचानक पाकिस्तान-पाकिस्तान के नारे लगाने लगे। गौरतलब है कि वीडियो देख लोग हैरान रह गए।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

गौतरलब है कि फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर हजारों वीडियो शेयर किए गए। फैंस भारतीय क्रिकेट टीम का इंतजार कर रहे थे इस दौरान एक अनोखा वाकया हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जैसे ही भीड़ के बीच से एक कचरा गाड़ी गुजरी, फैंस ने “पाकिस्तान-पाकिस्तान” के नारे लगाना शुरू कर दिए। वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल fcbsagarrrr नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया। फैंस ने इस अनोखे अंदाज में पाकिस्तान का जमकर मज़ाक उड़ाया।

बीसीसीआई ने टीम इंडिया को किया सम्मानित

आपको बता दें कि गुरूवार यानि 4 जुलाई को बारबाडोस से टीम इंडिया दिल्ली पहुंची थी। जहां उनका भव्य स्वागत किया गया था। भारतीय खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की उसके बाद वह स्पेशल विमान से मुंबई के लिए रवाना हो गए। शाम को विक्ट्री परेड आयोजित किया गया था जहां लाखों की भाड़ जमा हो गई थी इसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में खिलाड़ियों को 125 करोड़ रूपये दिए गए थे। गौरतलब है कि 17 साल बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 विश्व कप का खिताब जीतकर विश्व विजेता बना। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यह मुकाम हासिल किया।

Latest stories