सोमवार, मई 13, 2024
होमViral खबरViral Video: बिहार का ये कमेंटेटर हिला देगा आपका दिमाग, इस शख्स...

Viral Video: बिहार का ये कमेंटेटर हिला देगा आपका दिमाग, इस शख्स की English Cricket Commentary सुन रह जाएंगे हक्के-बक्के

Date:

Related stories

Viral Video: आईपीएल के शुरू होते ही इसका खुमार क्रिकेट प्रेमियों के सर चढ़कर बोलने लगता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक बिहारी शख्स फर्राटेदार इंग्लिश में आईपीएल की कॉमेंट्री करते नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर सभी लोग हैरान हैं क्योंकि इस शख्स का इंग्लिश बोलने का अंदाज बेहद अनोखा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को मुनाफ पटेल ने शेयर किया है।

एक बिहारी शख्स ने मुनाफ पटेल को बनाया दीवाना

क्रिकेट प्रेमियों को आईपीएल का इंतजार रहता है। आईपीएल की शुरू होते ही क्रिकेट प्रेमियों में चहल पहल शुरू हो जाती है। इसी बीच एक बिहारी शख्स की फर्राटेदार इंग्लिश में कॉमेंट्री की वीडियो फेमस हो रही है। यह वीडियो इतनी वायरल हुई की क्रिकेट सेलिब्रिटी तक भी पहुंच गई। आपको बता दें कि, इस वीडियो को मुनाफ पटेल ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “एक और भाईसाहब आ गए हैं, आईपीएल में अपना जलवा दिखाने और सबकी छुट्टी करेंगे। गजब है भाई।” बता दें कि, इस शख्स की फर्राटेदार अंग्रेजी में दिल जीत लिया है। वही शख्स की कॉमेंट्री का अंदाज भी निराला है। हालांकि शक से सवाल हिंदी में किया गया था लेकिन उसने इसका जवाब बेहद अनोखे अंदाज के साथ फर्राटेदार अंग्रेजी में दिया। साथ ही इनका बोलने का ढंग और कॉन्फिडेंस लोगों का दिल जीत रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munaf Patel (@munafpatel13)

Also Read: अर्जुन कपूर को छोड़ गुरु रंधावा के साथ मलाइका अरोड़ा ने दिए दिलकश पोज!

दर्शकों ने किए शानदार कॉमेंट्स

एक बिहारी शख्स का आईपीएल पर बेहद अनोखे अंदाज में फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर कॉमेंट्री करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वायरल होते ही दर्शकों ने इसे खूब शेयर किया और बहुत सारे लाइक भी किए। इसके के साथ ही दर्शकों ने इस वीडियो के नीचे शानदार कॉमेंट्स भी किए हैं। मुनाफ पटेल द्वारा शेयर की गई इस वीडियो पर एक शख्स ने लिखा इसकी कॉमेंट्री में रोहित शर्मा के अलावा कुछ और समझ में ही नहीं आया। वही एक शख्स ने लिखा कि लगता है इन्होंने 60 दिनों में अंग्रेजी सीखी है। वही एक दूसरे शख्स ने लिखा आकाश चोपड़ा पूछ रहा होगा कि मेरा हक क्यों छीनने पड़ लगे हो भाई?

Also Read: Elon Musk, Mark Zuckerberg और Mukesh Ambani हो गए इतने गरीब! तस्वीरों को देख नहीं कर पाएंगे यकीन

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories