बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरViral Video: लंदन में कबाब चुरा रही इस पाकिस्तानी लड़की की हुई...

Viral Video: लंदन में कबाब चुरा रही इस पाकिस्तानी लड़की की हुई थू-थू, छोटी सी गलती करने पर मिली यह सजा

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे वायरल होते हैं जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि पाकिस्तान से चलकर कोई शख्स लंदन तक जाता हो वह भी कबाब चुराने। अगर नहीं तो एक वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की लंदन में कबाब चुराती हुई नजर आई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वैसे तो यह सिर्फ कहने की बात है कि वह पाकिस्तान से लंदन सिर्फ कबाब चुराने गई। लेकिन उसकी यह छोटी सी चोरी ने उसकी फजीहत करवा दी और यह वीडियो देखने के यूजर्स खूब चटकारे ले रहे हैं।

वीडियो में पाकिस्तानी लड़की की हो गई फजीहत

वीडियो क्लिप की शुरुआत होती है एक लड़की से जो दरवाजे के भीतर बंद चिल्ला रही है। दरअसल यह मामला एक दुकान का है जहां लंदन में एक पाकिस्तानी लड़की कबाब चुराती हुई नजर आई तो सजा के तौर पर उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगी। दरअसल वह जब दूसरे दुकान में जाती है तो उस दरवाजे को लॉक कर दिया जाता है। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि साथ की लड़कियां यह कहती हुई नजर आ रही है कि आपको शर्म नहीं आती। ऐसे में लोग कह रहे हैं कि आपको शर्म नहीं आती वहीं पाकिस्तान पाकिस्तान की आवाज आ रही है।

वीडियो देख लोग ले रहे चटकारे

घर के क्लेश इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, “लंदन में एक पाकिस्तानी मूल की लड़की को एक दुकान से कबाब चुराते हुए पकड़े जाने पर क्लेश। जब वह दूसरी दुकान में घुसी तो दुकानदारों ने उसे बंद कर दिया इस वीडियो को 1 लाख 99 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस पर खूब चुटकी भी ले रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि चोरी तो इनकी खून में है तो एक ने कहा, “क्या ही होगा इनका।” एक यूजर का कहना है आदत से मजबूर है ये लोग। इसके अलावा भी लोग कई मजेदार चटकारे ले रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories