शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: स्विगी से ऑर्डर करने वाले हो जाएं सावधान, खाने में...

Viral Video: स्विगी से ऑर्डर करने वाले हो जाएं सावधान, खाने में निकला जिंदा घोंघा, वीडियो विचलित कर देगा

Date:

Related stories

Viral Video: जब से ऑन लाइन सर्विस शुरु हुई है तब से लोग कपड़ो से लेकर खाने तक तक खूब ऑर्डर करते हैं। इससे उनका समय तो बच ही जाता है, इसके साथ ही वह जब चाहें अपना पसंदीदा चीज को मंग सकते हैं। खाने को ऑर्डर करने के लिए सबसे प्रसिद्ध ऑन लाइन सर्विस देने वाला ऐप स्विगी का इस्तेमाल कई सारे लोग खाने को ऑर्डर करने में करते हैं। लेकिन इस लापरवाही से भरे वायरल होते वीडियो के देखने के बाद आपका मन तो खराब होगा ही होगा , वहीं आप स्विगी से शायद दोबारा खाना ऑर्डर करते हुए भी डरें।

स्विगी से ऑर्डर करने पर खाने से निकला घोंघा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, सलाद में एक जिंदा घोंघा घूम रहा है। ये वीडियो काफी विचलित करने वाला है। जो भी इसे देख रहा है वो हैरान है। आपको बता दें, हालहि में एक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है। Dhaval singh नाम के पेज से ये डाला गया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, कभी ऑर्डर नहीं किया@लियोनग्रिल दुबारा कभी भी! @SwiggyCares यह सुनिश्चित करने के लिए आप जो भी कर सकते हैं वह करें कि यह घटना दूसरों के साथ न हो… बीएलआर लोग ध्यान दें। उह्ह्ह्ह्ह… इस वीडियो में एक प्लास्टिक के बॉक्स में जिंदा घोंघा दिख रहा है।

लोगों के रिएक्शन के बाद स्विगी ने क्या कहा?

इस वीडियो को 16 दिसंबर को एक्स पर शेयर किया गया था। तब से लेकर अब तक इस पर लाखों लोगों का रिएक्शन आ चुका है। वहीं, इस घटना के बाद स्विगी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आयी है। जिसमें उन्होंने यूजर के सारे पैसे वापस करने की और मामले की जांच करने की बात कही है। लेकिन जिस तरह से ये वीडियो वायरल हो रहा है। उसे देखने के बाद लोग काफी गुस्से में हैं। इस दौरान वो काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories