रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: दम-दम मस्त गाने पर लटके-झटके मारती खूबसूरत टीचर का वीडियो...

Viral Video: दम-दम मस्त गाने पर लटके-झटके मारती खूबसूरत टीचर का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- ‘मैडम हमें क्यों नहीं मिली’

Date:

Related stories

Viral Video: बॉलीवुड गाने जहां भी बजते हैं वहां पर लोग इसके म्यूजिक और धुन में थिरकने को मजबूर हो जाते हैं। इन गानों की वजह से ही रातों-रात कई सारे लोग स्टार बन गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही वीडियो बेहद खूबसूरत टीचर का वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, टीचर बॉलीवुड गाने ‘दम-दम मस्त’ पर जबरदस्त डांस कर रही है।

बॉलीवुड गाने पर खूबसूरत टीचर का वीडियो वायरल

इस वीडियो में टीचर के साथ कुछ बच्चे भी मौजूद हैं जो कि, टीचर के डांस स्टेप्स को फॉलो करते हुए दिख रहे हैं। बॉलीवुड गाने पर जिस तरह से टीचर के लटके और झटके देखने को मिल रहे हैं। उन्हें देखकर हर कोई हैरान है। शिक्षिका दिखने में जितनी खूबसूरत है, उतना ही अच्छा वो डांस भी कर रही है। महिला के डांस स्टेप्स इतनी अच्छे हैं कि, देख कर लग रहा है मानों जैसे कोई प्रोफेशनल डांसर थिरक रहा हो। महिला की इन्हीं अदाओं ने लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो को nimy.26 नाम के इंस्टाग्राम पेज से 21 नवंबर को शेयर किया गया था। तब से लेकर अब तक इस वीडियो पर 78000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, वहीं कई सारे लोगों के अच्छे कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

यूजर्स की नहीं हट रही नजर

लोगों को ये वीडियो इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि, वो खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि, हमारे टाइम पर ऐसी टीचर क्यों नहीं मिली? इस तरह इस टीजर के डांस और खूबसूरती के लोग कायल हो गए हैं। यही वजह है कि, ये तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories