शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरViral Video: मेट्रो में गिटार के साथ 'बजरंगबली' गाना गाते लड़के का...

Viral Video: मेट्रो में गिटार के साथ ‘बजरंगबली’ गाना गाते लड़के का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- माज आ गया

Date:

Related stories

Iqra Hasan Viral Video: सपा की कैराना सांसद ने हिंदू श्रद्धालुओं के लिए कर दी खास मांग, बयान की हो रही खूब सराहना

Iqra Hasan Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पश्चिमी यूपी के जिस लोकसभा सीट की सबसे ज्यादा चर्चा थी उसका नाम है कैराना। इसकी प्रमुख वजह थीं लंदन से पढ़कर भारत लौंटी इकरा हसन, जिन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर कैराना से चुनाव लड़ा और जीत पाने में सफल रही थीं।

Viral Video: आगरा में पूर्व मंत्री के बेटे की सनक! बीच सड़क रिक्शा चालक पर बरसाई लाठियां; वीडियो विचलित कर रहा

Viral Video: सत्ता की हनक के बारे में हमने खूब सुना है। हनक उस अवस्था को कहते हैं जब आप अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर किसी मजबूर या गरीब इंसान पर यूंहू बरस पड़ते हैं।

Viral Video: दिल्ली की मेट्रो किसी ना किसी कारण से खबरों में बनी रहती है। यहां पर कभी लड़ाई के वीडियो तो कभी डांस के वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं। जिन पर यूजर्स की काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया आती है। लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है। उस पर लोगों ने अपना दिल हार दिया है। ये वीडियो ही इतना अच्छा है कि, लोग चाहकर भी इससे नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो में आप दखे सकते हैं कि, दिल्ली मेट्रो मे दो लड़के खड़े हैं, इस दौरान एक लड़का गिटार बजाने लगता है तो वहीं, दूसरा लड़का बजरंगबली गाने लगता है। उसकी आवाज इतनी अच्छी है कि, वहां पर खड़े हुए लोग भी हैरान हो जाते हैं और उसे देखने लगते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मेट्रो भीड़ से भरी हुई है। इस दौरान लोग आ और जा भी रहे हैं। लेकिन कुछ लोग हैं जो इस खूबसूरत आवाज को काफी एंजोए कर रहे हैं। इस वीडियो ने वाकई में लोगों का दिल जीत लिया है।

लोगों का खूब आ रहा पसंद

इस वायरल वीडियो को arjun_bhowmick नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं तो वहीं कई सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं। सभी लोग लड़के की आवाज के फैन हो गए है और अपने कमेंट के जरिए जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories