Home Viral खबर Viral Video: बिहार में तेजस्वी यादव के नवरात्रि में मछली खाने के...

Viral Video: बिहार में तेजस्वी यादव के नवरात्रि में मछली खाने के वीडियो से मचा सियासी बवाल, बीजेपी ने जमकर साधा निशाना; जानें पूरी खबर

Viral Video: एक बार फिर बिहार की सियासत गरमा गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के एक विडियो पर विवाद शुरू हो गया है।

0
27
Viral Video
Tejaswi Yadav

Viral Video: एक बार फिर बिहार की सियासत गरमा गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के एक विडियो पर विवाद शुरू हो गया है। बीजेपी ने इस वीडियो के बाद तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में वह कहत है कि वह मुकेश सहनी के साथ चुनाव प्रचार कर रहे है। उन्होंने आगे कहा कि 15 मिनट समय निकालकर हम भोजन कर रहे है। खाना में मछली, रोटी, प्याज और हरि मिर्च है। इस वीडियो के बाद बीजेपी तेजस्वी यादव पर हमलावर नजर आ रही है।

उप-मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज

बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि “कुछ लोग खुद को सनातन का बेटा तो दिखाते हैं लेकिन सनातन के मूल्यों को स्वीकार नहीं कर पाते। मुझे खान-पान से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन आप नवरात्रि में मछली खाने का वीडियो पोस्ट करके जो दिखाना चाहते हैं, वह तुष्टिकरण की राजनीति है।

अपने धर्म, मूल्यों, राष्ट्र और समाज पर गर्व होना चाहिए लेकिन उन्हें नीचा दिखाना अच्छा नहीं है। धर्मनिरपेक्षता का मतलब अपने धर्म का अपमान करना नहीं है। पीएम मोदी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि ‘अब तुष्टिकरण की नहीं, संतुष्टिकरण की राजनीति होगी”।

तेजस्वी यादव ने वीडियो पर दी सफाई

आपको बता दें कि मीडिया से बात करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर मछली खाते हुए अपने पोस्ट पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि, एक बात जो सभी को स्पष्ट होनी चाहिए, पिछले 3-4 दिनों से मैं लगातार मुकेश सहनी के साथ घूम रहा हूं। मैंने इसे वहां पोस्ट किया है। क्योंकि मैं बीजेपी नेताओं का आईक्यू टेस्ट लेना चाहता था।

मैंने वीडियो में 8 अप्रैल की तारीख की चर्चा की है। उन्हें जानकारी नहीं है और वे कभी बेरोजगारी, पलायन और गरीबी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करते हैं परीक्षण करें ताकि जनता को भाजपा के लोगों की असलियत पता चल सके।” गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है।