शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरViral Video: युवाओं ने चलती कार की छत पर बैठकर छलकाया जाम...

Viral Video: युवाओं ने चलती कार की छत पर बैठकर छलकाया जाम फिर बनाई बॉडी, चालान के साथ पुलिस ने किया ये काम

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह की वीडियोस वायरल होती रहती है। मौजूदा समय में लोग वायरल होने के लिए कई तरह की चीजें और स्टंट ट्राई करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो गुरुग्राम से सामने आया है जिसमें कुछ युवा चलती कार की छत पर शराब पी रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, कैसे कुछ युवा चलती कार की छत पर शराब पी कर हुड़दंगई कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद गुरुग्राम पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई और आरोपियों को हिरासत में लेने के साथ उन पर कड़ी कार्रवाई भी की।

चलती कार की छत पर बैठकर छलकाया जाम

साइबर सिटी गुरुग्राम से एक बार फिर बीच रोड पर स्टंट करने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ युवा कार की छत पर बैठकर जाम छलका रहे हैं। इसी के साथ वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि, लड़के शराब पीने के बाद गुरुग्राम की सड़कों पर हृदंगबाजी कर रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि, चलती कार से एक शख्स बाहर निकलता है और कार की छत पर बैठकर शराब पीने लगता है। इसके बाद उसका एक साथी भी निकलता है जो जमकर हल्ला करता है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने गाड़ी और युवाओं की पहचान कर ली है।

Also Read: Double Chin Reduce: अगर आप भी हैं अपने डबल चिन से परेशान , तो आज ही अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द दिखेगा रिजल्ट

ट्रैफिक पुलिस का कड़ा एक्शन

इसी के साथ वीडियो में दिख रहा है कि, युवा कार पर शराब पीने के बाद पुशअप्स भी कर रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि,ये कार दिल्ली की तरफ से गोल्फ कोर्स रोड की ओर जा रही थी। इस दौरान कुछ युवकों ने चलती कार में शराब पीकर पुशअप्स किए। ऐसे में पुलिस ने इन युवाओं की पहचान कर ली है और अब ट्रैफिक पुलिस ने कहां कि, “ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ 6,500 रुपए का चालान किया गया है। हम सभी सड़क पर चलने वालों से अपील करते हैं कि वह यातायात नियम का उल्लंघन कर अपनी और दूसरों की जान को जोखिम में ना डालें। इसी के साथ ट्रैफिक पुलिस की ओर से उन लोगों को धन्यवाद भी किया गया जिन्होंने इस वीडियो के जरिए जानकारी को साझा करने में मदद की।

Also Read: लाल जोड़े से सजी दुल्हन ने इस अंदाज में खाया गुटखा, Viral Video देख यूजर्स ने पकड़ लिया सिर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories