Home Viral खबर Viral Video: Zomato ने फूड डिलीवरी करने वाली महिलाओं के लिए...

Viral Video: Zomato ने फूड डिलीवरी करने वाली महिलाओं के लिए बनाई खास कुर्ती, जानें औरतें क्यों हैं खुश?

0
Viral Video Zomato
Viral Video Zomato

Viral Video: ऑन लाइन फूड डिलीवरी करने वाला Zomato ऐप लोगों की भूख मिटाने वालों के लिए एक महत्वपूर्ण ऐप बन चुका है। क्योंकि यहां से झटपट कुछ भी ऑर्डर किया जा सकता है। ये अपनी फास्ट सर्विस के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि जोमोटो घर-घर पहचान बना चुका है।

Zomato ने महिलाओं के लिए जारी की कुर्ती

Zomato ने इस बार के महिला दिवस के अवसर पर उन सभी महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया है जो कि, घर-घर जाकर खाने की डिलीवरी करती हैं। जोमैटो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, इस बार के महिला दिवस पर कंपनी ने महिलाओं के लिए खास तरह की लाल रंग की कुर्ती बनाई है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिलाएं कुर्ती को पाकर काफी खुश हो जाती हैं। ये महिलाएं सबसे ज्यादा खुश कुर्ती में लगी जेब को देखकर होती हैं। इन महिलाएं ने जोमोटो का शुक्रिया अदा किया है। इनके चेहरे पर ये खुशी साफतौर पर देखी जा सकती है।

वीडियो यूजर्स को आ रही पसंद

इस Viral Video को zomato ने इंस्टाग्राम पर डाला है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘आज से ज़ोमैटो महिला डिलीवरी पार्टनर कुर्ता पहनना चुन सकती हैं।’ इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के काफी अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version