रविवार, मई 12, 2024
होमख़ास खबरेंAir India Flight: London जा रही फ्लाइट में यात्री ने किया ऐसा...

Air India Flight: London जा रही फ्लाइट में यात्री ने किया ऐसा हंगामा की फ्लाइट को वापस लौटना पड़ा Delhi

Date:

Related stories

Air India Express: क्रू मेंबर्स की बर्खास्तगी के बाद यात्रियों के लिए जारी हुई अहम एडवाइजरी, जानें क्या है पूरी खबर

Air India Express: भारत के विभिन्न हिस्सों में फ्लाइट संचालन करने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Air India: जब महिला दोस्त के लिए पायलट ने जहाज को बना दिया लिविंग रूम, स्पेशल ट्रीटमेंट देना पड़ा भारी

एयर इंडिया के एक पायलट के ऊपर गाज गिरी है और जांच के आदेश दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस पायलट ने अपनी एक महिला दोस्त को फ्लाइट के अंदर लाकर क्रू मेंबर्स से स्वागत करने के लिए कहा था। इसके साथ ही पायलट ने क्रू के साथ में नौकर जैसा व्यवहार भी किया था।

Air India Flight: फ्लाइट के टॉयलेट में शख्स ने किया ऐसा काम, लोगों ने बांध दिए हाथ और पैर

फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक को नशा करते हुए पकड़ा गया। ऐसे में गुस्साएं लोगों ने उस शख्स का हाथ और पैर बांध दिया।

Air India Flight: एयर इंडिया पिछले कुछ महीने से काफी सुर्खियों में है। ऐसे में इससे जुड़ी एक खबर आ रही है बताया जा रहा है कि आज दिल्ली से लंदन जाने वाली फ्लाइट को बीच से ही वापस लौटना पड़ा। इसके लौटने के पीछे की वजह है कि फ्लाइट में यात्री ने हंगामा किया था। इस यात्री ने हंगामा ऐसे समय पर किया जब फ्लाइट हवा में उड़ान भर रही थी। वहीं फ्लाइट के वापस दिल्ली आने के बाद युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है।

एयर इंडिया की फ्लाइट में हंगामा

एयर इंडिया की तरफ से ये जानकारी दिया गया है कि आज सुबह एक फ्लाइट दिल्ली से लंदन के लिए सुबह 6:35 पर उड़ान भरी थी। यह फ्लाइट कुछ ही दूर पहुंची थी की यात्री ने पहले तो शोर मचाना शुरू किया और उसके बाद उसने क्रू मेंबर से लड़ाई शुरू कर दी। ऐसे में इस लड़ाई को शांत करवाने के चक्कर में दो लोग और भी घायल हो गए है। वहीं जब यह यात्री शांत नहीं हुआ तो पायलट ने इस फ्लाइट को वापस दिल्ली की तरफ मोड़ दिया। बताया जा रहा है कि दिल्ली एअरपोर्ट पर उस यात्री को उतारा गया और उसके बाद पुलिस को उसे सौंप दिया गया। पुलिस ने बताया कि इस यात्री के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई भी जारी है।

इसे भी पढ़ें:UP Politics: निकाय चुनाव से पहले CM Yogi ने दिया करोड़ों का तोहफा, पाकिस्तान को लेकर कह दी ये बात

एयर इंडिया ने दी ये जानकारी

एयर इंडिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि सोमवार सुबह दिल्ली-लंदन हीथ्रो के लिए एयर इंडिया के एक जहाज ने उड़ान भरी थी। इस फ्लाइट में एक यात्री ने जमकर हंगामा किया जिसकी वजह से पायलट को वापस इसे दिल्ली की तरफ मोड़ना पड़ा। कई बार समझाने के बाद भी यह यात्री नहीं माना। इसके साथ – साथ इसने दो क्रू मेंबर्स से भी लड़ाई की है और उन्हें चोट पहुंचाई है। वहीं यात्रियों के हितों को ध्यान में रखते हुए एयर इंडिया ने कहा कि हमारे प्लेन से यात्रा करने वाले यात्रियों की सुरक्षा और उनकी गरिमा का ख्याल रखना हमारा पहला दायित्व है। ऐसे में आज इस यात्री की वजह से अन्य यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा इसके लिए हम खेद व्यक्त करते हैं। वहीं अब इस फ्लाइट को दोबारा दिल्ली से लंदन के लिए दोपहर में रवाना किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:Karnataka Election 2023: कांग्रेस उम्मीदवारों को सख्त हिदायत, PM Modi पर सीधे कमेंट करने से बचें!

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories