गुरूवार, जून 20, 2024
होमख़ास खबरेंFiring in America: अमेरिका में गोलीबारी से दहल उठा स्कूल, महिला ने...

Firing in America: अमेरिका में गोलीबारी से दहल उठा स्कूल, महिला ने फायरिंग कर ली 6 लोगों की जान

Date:

Related stories

Firing in America: अमेरिका के नैशविले शहर में सोमवार को एक बड़ी घटना घटित हुई है। यहां के एक निजी स्कूल को कुछ शूटरों ने निशाना बनाया और जमकर गोलीबारी की । ये गोलीबारी सोमवार सुबह ही हुई थी जिसमें स्कूल के 3 बच्चों समेत 6 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है। घटना के बाद और अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस शूट कांड में एक महिला शामिल थी जिसे कुछ देर बाद अमेरिकी पुलिस ने वहीं पर शूट कर मार गिराया। वहीं गोली लगने के बाद लोगों को पुलिस हॉस्पिटल लेकर गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि आखिर इस महिला की मंशा क्या थी और उसने इस स्कूल को निशाना क्यों बनाया ।

इलाके में भरी पुलिस बल तैनात

नैशविले शहर में हुई इस वारदात के बाद से ही अमेरिकी पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि शहर के अलग – अलग इलाके में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। इस घटना के बाद निजी स्कूल के बच्चों को एक सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। बच्चों ने बताया कि इस घटना से वो डरे सहमे हैं। स्कूल ने भी इस शूट की घटना के बारे में बताया कि जिस समय ये घटना घटित हुई स्कूल में 200 से ज्यादा छात्र मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: India ने दिया करारा जवाब तो रास्ते पर आया Britain, जानिए पूरा मामला

इससे पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटना

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अमेरिकी स्कूलों में इस तरह की घटना घटित होना आम बात है। इससे पहले भी कई बार इस तरह ही स्कूलों को निशाना बनाया गया था। अगर 2023 की बात करें तो जनवरी के महीने में यूएस के आयोवा स्कूल में भी इसी तरह से हमलावरों ने स्कूल को अपने निशाने पर लिया था इस गोलीबारी में भी स्कूल के दो मासूम छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: SCO Meeting में कश्मीर को पाकिस्तान ने बताया अपने देश का हिस्सा, भारत बोला- दूर रहे

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories