Home ख़ास खबरें ‘ईशनिंदा’ के आरोप में Pakistan Mob Lynching पुलिस थाने में धावा बोल...

‘ईशनिंदा’ के आरोप में Pakistan Mob Lynching पुलिस थाने में धावा बोल युवक को जिंदा जलाया

0

Pakistan Mob Lynching: पाकिस्तान से एक बार फिर मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। शनिवार को ईश निंदा के आरोप में एक युवक को जिंदा जला दिया गया। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान में यह घटना ननकाना साहिब की है जहां कुछ लोगों ने पुलिस थाने पर हमला करके एक व्यक्ति की हत्या कर दी। मॉब लिंचिग की यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। आपको बता दें कि श्रींलका के रहने वाले एक व्यक्ति को कुछ महीने पहले भीड़ ने सियालकोट में ईश निंदा के आरोप में ही मारकर हत्या कर दी थी। पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो शनिवार को सैकड़ों लोगों ने ननकाना साहिब में पुलिस थाने पर हमला कर दिया था ।

पीएम शहबाज ने तोड़ी चुप्पी

इस घटना के काफी समय बाद पीएम शहबाज ने जांच के आदेश दिए हैं। पीएम शाहबाज की तरफ से यह कहा गया है कि आखिर पुलिस ने इस हिंसक भीड़ को पहले क्यों नहीं रोका। कानून का राज पाकिस्तान में कब स्थापित होगा। इस घटना के जिम्मेदार लोगों के ऊपर कड़ी से कड़ी करवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेः UPGIS2023: CM Yogi ने ऐसी दी सौगात, दिल्ली दौड़ पर लगेगी लगाम,विदेश जाना होगा आसान

आखिर क्या था पूरा मामला

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इस शख्स पर धार्मिक कागजों पर अपनी पूर्व पत्नी की तस्वीर चिपकाकर जादू-टोना करने के आरोप था। जिसके बाद उसे वारबर्टन पुलिस स्टेशन में रखा गया था। गुस्साए भिड़ ने युवक को खूब पीटा और बाद में हत्या कर दी । वहीं इस घटना के वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ेः Greater Noida West: 13 साल बाद भी सपनों का आशियाना नहीं हुआ अपना, पूरे पैसे देने के बाद भी नहीं हुई रजिस्ट्री

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version