रविवार, जुलाई 21, 2024
होमदेश & राज्यटी20 वर्ल्ड कप जीतने पर पाकिस्तानी लोगों ने दी प्रतिक्रिया, कहा पाकिस्तान...

टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर पाकिस्तानी लोगों ने दी प्रतिक्रिया, कहा पाकिस्तान को इंडिया टीम के बराबर…,’ जानें डिटेल

Date:

Related stories

Pakistani reaction on India T20 world Cup Win: भारत ने टी20 ट्राफी के 17 साल के इंतजार को खत्म करते हुए भारत ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर ट्राफी अपने नाम कर ली है भारत ने 7 रनों से अफ्रीकी टीम को हरा दिया है वहीं अब दुनियाभर से लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इसी बीच पड़ोसी देश पाकिस्तान ने भी भारत की जीत पर प्रतिक्रिया दी है।

पाकिस्तानी लोगों ने दी प्रतिक्रिया

नैला पाकिस्तानी रिएक्शन के यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को पोस्ट किया है जो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल यूट्यूबर ने लोगों से भारत की जीत पर प्रतिक्रिया दी है। यूट्यूबर ने व्यक्ति से पूछा कि “इंडिया से जो लोग देख रहे है उन्हें आप क्या कहना चाहेंगे इसपर व्यक्ति ने कहा कि “सभी को बधाई वह लोग जीत के पात्र है पाकिस्तानी होते हुए भी हमे खुशी हुई की भारत ने टी20 ट्राफी अपने नाम कर ली है। हम उनके पड़ोसी है हमे खुशी है”। उसके बाद व्यक्ति कहता है कि पाकिस्तान टीम ने हमे निराश किया है। पाकिस्तानी टीम को नए खिलाड़ी लाने चाहिए और पाकिस्तान को इंडिया टीम के बराबर पहुंचने में काफी समय लगेगा”।

टीम इंडिया ने ट्राफी अपने नाम किया

बारबाडोस के ब्रिजटाउन में केंसिंग्टन ओवल में इतिहास रचा गया जब भारत ने शनिवार, 29 जून को दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराकर टी20 विश्व कप 2024 जीत लिया। ग्रैंड फिनाले जीतने के लिए 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वह 169 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। बता दें कि भारत के खिलाफ सबसे ज्यादा रन विराट कोहली ने 59 गेंदो पर 76 रन बनाएं उसके बाद अक्षर पटेल ने 47 रनों की शानदार पारी खेली और भारत को टी20 ट्राफी दिला दी।

Latest stories