सोमवार, जून 17, 2024
होमदेश & राज्यटी-20 वर्ल्ड कप के रोमांचक मुकाबलें में भारत ने पाकिस्तान को चटाई...

टी-20 वर्ल्ड कप के रोमांचक मुकाबलें में भारत ने पाकिस्तान को चटाई धूल, पाकिस्तानियों ने कहा ‘हम तो खुदकुशी कर…’

Date:

Related stories

Pakistani Reaction on India Win: कल हुए भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप के रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को कड़ी शिकस्त दी। गौरतलब है कि इससे पहले मुकाबले में यूएस ने भी पाकिस्तान को हरा दिया था। वहीं मैच के बाद एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे पाकिस्तानी कहते हुए नजर आ रहे है कि हमे खुदखुशी कर लेनी चाहिए इनसे 120 रन भी नहीं बन पाएं।

जमकर वायरल हो रहा है वीडिया

दरअसल Mr.aman0114 नाम के एक यूजर द्वारा यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो जमकर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर भड़कते हुए एक शख्स कहता है कि “हार गया पाकिस्तान मुबारक हो, ये है ही इस काबिल, हम लोग खुदखुशी कर लें, इन लोगों से 120 रन नहीं बन पाएं। शख्स ने आगे कहा कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम अगर यह मुकाबला खेलती तो , वह लोग इतने रन आसानी से बना लेते। रिपोर्टर ने शख्स से सवाल पूछा कि ‘क्या हम वर्ल्ड कप जीतेंगे?’ इस पर व्यक्ति कहता है कि हम ख्वाबों में जीत सकते है, बाबर, रीजवान ने कुछ नहीं किया। अगर इनकी जगह इंडिया रहती तो वह 10 या 12 ओवर में ही जीत हासिल कल लेती”।

रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराया

9 जून को भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड का मुकाबला खेला गया। बता दें कि भारत पहले बल्लेबाजी करते हुए 119 रनों पर ऑल आउट हो गया। भारत की तरफ सबसे ज्यादा रन ऋषभ पंत ने बनाएं। उन्होंने 31 गेंदों पर 43 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद रनों का पीछा करते हुए पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने शुरू में एक अच्छी शुरूआत दी।

एक समय तो ऐसा लग रहा था कि आज इंडिया मैच हार जाएगी। हालांकि बाद में भारतीय गेंदबाजों ने वापसी करते हुए पाकिस्तान की टीम को महज 113 रनों पर ही रोक दिया। और मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Latest stories