रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबर700 की थार मांगने वाले बच्चे को Anand Mahindra ने दिया हिलेरियस...

700 की थार मांगने वाले बच्चे को Anand Mahindra ने दिया हिलेरियस जवाब, पढ़ मजा आ जाएगा

Date:

Related stories

Anand Mahindra का बड़ा दावा, बोले-‘भविष्य में ChatGPT-4o की उत्पादकता में भारी छलांग…’

Anand Mahindra: ऑटो जगत की दुनिया के प्रतिष्ठित चेहरे व महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ChatGPT-4o को लेकर बड़ा दावा किया है।

Anand Mahindra:भारत के बड़े उद्योगपतियों में शुमार Anand Mahindra काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर एक्स से प्रेरणादायक वीडियो शेयर करते रहते हैं। जिन्हें लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। यही वजह है कि, यूजर्स उनके एक-एक पोस्ट को सीरियस लेते हैं और अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हैं।

नोएडा के बच्चे का वीडियो वायरल

पिछले कुछ दिनों पहले नोएडा के रहने वाले छोटे से बच्चे का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उसने अपने पापा से पूछा थी कि, महिंद्रा की थार और SUV 700 दोनों ही गाड़ियां एक जैसी दिखती हैं, दोनों को 700 रुपये में खरीदा जा सकता है। फिर क्या था बच्चे का ये मासूमियत से भरा वीडियो वायरल हो जाता है।

आनंद महिन्द्रा ने दिया जवाब

महिन्द्रा कंपनी के मालिक आनंद महिन्द्रा की भी वायरल वीडियो पर नजर पढ़ जाती है और वो अपने जवाब से लोगों का दिल जीत लेते हैं। आनंद महिन्द्रा ने एक्स पर लिखा, ” मेरी एकमात्र समस्या यह है कि अगर हमने उसके दावे को मान्य कर दिया और थार को 700 रुपये में बेच दिया, तो हम बहुत जल्द दिवालिया हो जाएंगे।”

यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

आनंद महिन्द्रा के इस जवाब को लोग काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग मांग कर रहे हैं कि, वो बच्चे को इस कार का खिलौना ही रुप गिफ्ट कर दें। आपको बता दें, इस क्यूट से बच्चे का नाम चीकू है, जो कि, नोएडा का रहना वाला है। इस लड़के के वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories