शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: डूबते दोस्त को बचाने के लिए पानी में कूद...

Animal Viral Video: डूबते दोस्त को बचाने के लिए पानी में कूद पड़ा कुत्ता, वीडियो देख भावुक हुए यूजर्स

Date:

Related stories

Viral Video: Congress MP इमरान मसूद ने कांवड़ियों में फल बांटकर भाईचारे की नींव को दी मजबूती; सोशल मीडिया पर जमकर हुई सराहना

Viral Video: पवित्र सावन माह की शुरुआत 22 जुलाई से ही हो चुकी है। यही वजह है कि देश के विभिन्न हिस्सों में कांवड़ यात्रा में शामिल होकर भगवान भोलेनाथ के भक्त शिवालयों की ओर अग्रसर हो रहे हैं और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजन कर रहे हैं।

बंग्लादेश में तनाव के बीच भारतीय सीमा पर अवैध घुसपैठ! क्या बांग्लादेशी ब्लॉगर का ये वीडियो सुरक्षा मानकों पर उठा रहा सवाल?

Viral Video: बंग्लादेश में बीते दिनों सरकारी नौकरी में वॉर हीरो के वंशजों को मिलने वाले आरक्षण को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन देखने को मिला था। आरक्षण के खिलाफ चल रहा ये विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक हो गया कि देखते ही देखते ही 100 से ज्यादा प्रदर्शनकारी हिंसा की आग में जलकर खाक हो गए।

Animal Viral Video: कौन कहता है गहरी दोस्ती केवल इंसानों की होती है जिसमें वह एक दूसरे को बचाने के लिए जान की बाजी लगा देते हैं। बता दें, दोस्ती तो जानवरों की भी काफी मजबूत होती है जिसमें वह एक दूसरे की जान बचाने और उन्हें मुसीबतों से निकालने के लिए अपनी जान ही दाव पर लगा देते हैं। इस बात का एक बेहतरीन उदाहरण है ये वीडियो (Animal Viral Video) जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। इस वीडियो में कुत्ता अपने कुत्ते दोस्त को बचाने के लिए पानी में ही छलांग लगा देता है। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Animal Viral Video में दोस्त को बचाने के लिए पानी में कूदा कुत्ता

हाल में qingzhao0927 नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक बहादुर कुत्ता अपनी दोस्ती का मान रखने और अपने डूबते दोस्त को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देता है। वीडियो के अनुसार कुत्ता पहले पूरी कोशिश करता है कि वह अपने दोस्त को बाहर से ही निकाल ले लेकिन, जब पानी का बहाव ज्यादा हो जाता ।है और दोस्त बहने लगता है तो वह अपने कुत्ते दोस्त को बचाने के लिए पानी में ही कूद जाता है और उसे पकड़ कर बाहर निकाल लाता है।

वीडियो देख भावुक हो उठे यूजर्स

यह वायरल होती वीडियो इतनी प्यारी है कि, कोई भी इंसान इसे देख कर इमोशनल हो जाएगा और ऐसा ही कुछ यूजर्स के साथ हुआ। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाली गई और लोगों के सामने आई लोग इसे देख कर भावुक हो गए। और दोनों की दोस्ती को सराहते हुए कहते दिखे “ट्रू फ्रेंडशिप” वहीं एक ने लिखा “ओह वाह यह कितना प्यारा है।” इसी बीच एक यूजर ने कुत्ते को सराहते हुए कमेंट किया और लिखा “सच अ ग्रेट डॉग वेल डन।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories