बुधवार, जून 19, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: हिरण का शिकार करना चीते को पड़ा भारी, पूरे...

Animal Viral Video: हिरण का शिकार करना चीते को पड़ा भारी, पूरे परिवार को सींगों के वार से कर दिया लहूलुहान

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं और यहां अक्सर एक जानवर का दूसरे जानवर के साथ आमना सामना होता है। ऐसे में कोई बड़ी जीत जाता है तो किसी की हार हो जाती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हिरण का शिकार करना चीते को भारी पड़ गया क्योंकि एक शिकार के चक्कर में उसके पूरे परिवार की मुसीबत आ गई। हिरण ने कुछ ऐसा किया कि उसने अपनी जान भी बचा ली और चीते और उसके परिवार को सबक सिखाने में भी कामयाब रहा। आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में खास।

हिरण से चीते को बचाने के लिए पहुंच जाता है परिवार

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि एक चीता हिरण का शिकार करने के लिए आता है लेकिन उल्टा हिरण ही अपने सिंगो से ताबड़तोड़ वार करने लगता है। ऐसा लगता है वह हुआ चीते के साथ कबड्डी खेल रहा है वह उसे मुंह के पास ले जाकर ताबड़तोड़ सींग से मार रहा है। इतने में चीते का परिवार पहुंच जाता है और बचाने की कोशिश करता है लेकिन हिरण ने गुस्से में जो अपनी सींग बजाई। ऐसे में सबकी नानी याद आ गई। परिवार के और सदस्यों को भी हिरण ने अपने सींगों से दनादन वार किया।

चीते को मुंह की खानी पड़ी

वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे चीते के परिवार उसे बचाने तो पहुंचते हैं लेकिन बदले में मुंह की खानी पड़ती है और हिरण के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। यह वीडियो आपको हैरान कर देने के लिए काफी है क्योंकि यहां एक हिरण तीन चीते पर भारी पड़ते हुए नजर आ रहा है। sharnuud_anirkhan इंस्टाग्राम चैनल से जा रही इस वीडियो को 56000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट में कहते हुए दिख रहे हैं कि हमसे पंगा मत लेना नहीं तो यही अंजाम होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories