रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: जमीन पर मगरमच्छ ने सिखाया खूंखार पायथन सांप को...

Animal Viral Video: जमीन पर मगरमच्छ ने सिखाया खूंखार पायथन सांप को मजा, एक झटके में निकाल दी सारी हैकड़ी

Date:

Related stories

Animal Viral Video: छोटा हो या फिर बड़ा जंगल का नियम सभी के लिए बराबर होता है यह नियम कहता है कि यहां पर केवल ताकतवर का ही राज चलता है. कई बार इस बात को सच साबित करने के लिए शक्ति का परिचय भी देना पड़ता है. कुछ ऐसा ही इन दिनों वायरल हो रही वीडियो में देखने को मिल रहा है जहां मगरमच्छ और पाइथन के बीच जोरदार हिंसक झड़प देखने को मिल रही है मगर इसमें कोई भी हार मानने को तैयार नहीं दिख रहा है. देखिए वायरल वीडियो-

सोते हुए पायथन पर किया हमला

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जोकि तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक पायथन घर के आंगन में आराम कर रहा होता है कि तभी वहां मगरमच्छ उस पर हमला बोल देता है. जब तक पायथन को कुछ समझ आता है उसका शरीर मगरमच्छ के जबड़े में फंस जाता है. हालांकि अपना बचाव करने के लिए पायथन मूंह से हमला करने की कोशिश करता है मगर उसकी सारी कोशिशे बेकार जाती हैं.

जमीन पर देखने को मिली जोरदार झड़प

जैसा कि वायरल हो रही वीडियो में दिख रहा है कि मगरमच्छ और पायथन की लड़ाई में दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं दिखाई नहीं दे रहा. आखिर तक यह जंग इसी तरह चलती रहती है, जहां बार-बार मगर पाइथन को पटकता हुआ नजर आता है हालांकि आखिर में क्या हुआ, किसकी जीत और हार हुई इसके बारे में अपडेट नहीं मिल पाया है.

यूजर्स दे रहे हैं रिएक्शंस

वही वीडियो को देख यूजर्स भी अपनी राय रखते हुए दिख रहे हैं. कोई कमेंट कर पायथन की किस्मत को बेचारा बता रहा है, तो कोई वीडियो बनाने वाले शख्स से सवाल करते हुए पूछ रहा हैं कि इस जंग का अखिर में क्या रिजल्ट निकला’. वायरल हो रही यह वीडियो अब इंटरनेट पर हर जगह ट्रेंड कर रही है.    

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories