शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: आदमी से परेशान सांप ने खोया आपा, मुंह से...

Animal Viral Video: आदमी से परेशान सांप ने खोया आपा, मुंह से दबोच लगाए होश ठिकाने

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कई बार लोग अपने मनोरंजन के लिए जानवरों को ही परेशान कर देते हैं, जिसके बाद उन्हें जरा भी डर नहीं लगता। लेकिन, क्या आपने कभी सोचा है कि ऐसा करना आप पर कितना भारी पड़ सकता है। यहीं इस बात का एक परफेक्ट एग्जाम्पल देने के लिए आज हम एक बेहतरीन वीडियो लाए हैं जिसे देख आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे।इन दिनों सोशल मेडी पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें, इंसान का सांप से पंगे लेना और उसे परेशान करना उसपर ही भरी पड़ गया।

Animal Viral Video में सांप ने दिखाया गुस्सा

इस तेज़ी से वायरल हो रही वीडियो को therealtarzann नामक एक इंस्टा अकाउंट से पोस्ट किया गया है जिसमें, पहले तो इंसान कई फीट लंबे सांप से खेलता और उसे इधर उधर खींचता नजर आ रहा है। पर ऐसा करना सांप को पसंद नहीं आया और जिससे वह आदमी से नाराज हो गया एंड अपना आप खो बैठा।

मुंह से दबोच लगाए होश ठिकाने

आदमी की इस हरकत से सांप इतना परेशान हो गया कि, वह खुदको रोक नहीं पाया और उसने आदमी के हाथ पर ही दांत गड़ा डाले। सांप के ऐसा करने से वह आदमी घायल हो गया और लहुलुहान होता नजर आया। इसी तरह हमें बिना बात के जानवरों को परेशान नहीं करना चाहिए अगर हम ऐसा करते हैं तो हमें उसका अंजाम भुगतना भी पड़ता है।

दूसरे वीडियो में शांति से डील करता दिखा शिकारी

इसी तरह आप इस दूसरी वीडियो में देख सकते हैं कि, शिकारी सांप के साथ कितनी शांति से डील करता है और खुदको नुक्सान नहीं पहुंचने देता। और यह वीडियो यह दर्शाती है कि, अगर हम चाहें तो आराम से सांप को हैंडल कर सकते हैं जिससे वह न हमें नुकसान पहुंचाएगा और न ही खुद परेशान होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories