शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: चेन से बंधे भालू से पंगा लेना लड़की को...

Animal Viral Video: चेन से बंधे भालू से पंगा लेना लड़की को पड़ा भारी, एक ही झटके में दिखाए दिन में तारे, देखें हैरतअंगेज वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: घोर क्रूरता! बिस्किट चुराने वाले युवक के साथ बेरहमी, कैंटीन कर्मचारियों ने घसीट-घसीट कर की कुटाई; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के कंटेंट (वीडियो या लिखित) वायरल होते रहते हैं। हालाकि उनमे कुछ ऐसे कंटेंट होते हैं जिनकी चर्चा तेजी से फैल जाती है और लोग उसको देखने या सुनने के लिए इच्छुक हो जाते हैं।

Viral Video: कर्नाटक में महिला SI की दरियादिली! स्कूल फीस के नाम पर छात्र को लौटा दिए चालान के पैसे; वीडियो दिल छू लेगा

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनको लेकर खूब खबरें बनती हैं। इनमे कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो लोगों के दिल को छू जाते हैं और फिर उसको लेकर खूब चर्चा की जाती है।

Viral Video: Congress MP इमरान मसूद ने कांवड़ियों में फल बांटकर भाईचारे की नींव को दी मजबूती; सोशल मीडिया पर जमकर हुई सराहना

Viral Video: पवित्र सावन माह की शुरुआत 22 जुलाई से ही हो चुकी है। यही वजह है कि देश के विभिन्न हिस्सों में कांवड़ यात्रा में शामिल होकर भगवान भोलेनाथ के भक्त शिवालयों की ओर अग्रसर हो रहे हैं और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजन कर रहे हैं।

बंग्लादेश में तनाव के बीच भारतीय सीमा पर अवैध घुसपैठ! क्या बांग्लादेशी ब्लॉगर का ये वीडियो सुरक्षा मानकों पर उठा रहा सवाल?

Viral Video: बंग्लादेश में बीते दिनों सरकारी नौकरी में वॉर हीरो के वंशजों को मिलने वाले आरक्षण को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन देखने को मिला था। आरक्षण के खिलाफ चल रहा ये विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक हो गया कि देखते ही देखते ही 100 से ज्यादा प्रदर्शनकारी हिंसा की आग में जलकर खाक हो गए।

Viral Video: आपने जानवरों के कई सारे Viral Video देखे होंगे। लेकिन ये वीडियो थोड़ा सा अलग है। क्योंकि यहां पर लोग भालू के हमले का समर्थन कर रहे हैं वहीं, इस भालू को गुस्सा दिलाने वाली लड़की का विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग हैरत में हैं।

चेन से बंधे भालू ने लड़की पर बोला हमला

इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक भालू चेन से बंधा हुआ है। इस दौरान एक लड़का और लड़की इसके पास आते हैं । इनमें से लड़की के हाथ में कुछ खाने की चीज है। जिसे दिखाकर वो इस भालू को चिढ़ाने की कोशिश कर रही है। लेकिन इस लड़की की ये हरकत इस भालू को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। जिसकी वजह से वो इस लड़की पर हमला बोल देता है। लड़की को चेन से बंधा भालू अपनी तरफ बुरी तरह से खिंचता है। जिसके बाद वो काफी तेज से चिल्लाती है और भालू लड़की को काफी मजबूती से पकड़ा हुआ दिख रहा है। इसके बाद ये वीडियो खत्म हो जाती है।

Viral Video देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया। इस वीडियो को jungleexploree2 नाम इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, BEAR GETS HIS REVENGE ‘भालू ने लिया बदला’। इस वीडियो को 17 घंटे पहले ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक कई सारे लाइक्स और कमेंट आने लगे हैं। इसे देखने के बाद लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, इस भालू ने लड़की के साथ जो कुछ भी किया वो ठीक किया। क्योंकि जिस तरह से ये लड़की उसे चिढ़ा रही है वो बिल्कुल गलत है। यूजर्स को सबसे बुरा इस भालू के चेन से बांधने पर लग रहा है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories